कतरनी का पुरा एवं खेड़ी के पुरा में अवैध शराब बनाने की फैक्ट्रियों पर छापे

पांच आरोपी गिरफ्तार, 160 लीटर देशी शराब सहित उपकरण बरामद

भिण्ड, 31 दिसम्बर। पुलिस अधीक्षक भिण्ड शैलेन्द्र सिंह चौहान द्वारा जिले में अवैध शराब धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान में शनिवार को एसडीओपी गोहद सौरभ कुमार राठौर के मार्गदर्शन में मालनपुर थाना प्रभारी ने पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में थाना मालनपुर क्षेत्र के कतरनी का पुरा एवं खेड़े के पुरा में देशी शराब बनाने की अवैध फैक्ट्री पर छापामार कार्रवाई की। जिसमें 160 लीटर देशी शराब एवं 800 लीटर अलग-अलग जगह से शराब बनाने का सामान घटना स्थल पर पंचनामा बनाकर नष्ट किया व कटनी के पुरा एवं खेड़े के पुरा के मकानों से जो शराब बनाने के उपकरण चार, भट्टी चार, खाली ड्रम एवं बर्तन इत्यादि जब्त किए। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में एफआईआर कर मामले को जांच में लिया है।
थाना प्रभारी ने बताया कि ग्राम कतरनी का पुरा से सरदार धारासिंह के मकान से 50 लीटर बनी हुई देशी शराब 100 लीटर के दो ड्रम, ग्राम खेड़े का पुरा से सरदार निर्मल सिंह के यहां से 200 लीटर लहान एवं कच्ची शराब, सरदार हुकुम सिंह के घर से 55 लीटर देशी शराब 200 लीटर का ड्रम लहान भरा नष्ट किया गया। सरदार कश्मीर सिंह के मकान में 200 लीटर का एक ड्रम लहान नष्ट किया गया। सरदार सुखदेव सिंह के घर से 200 लीटर लहान एवं 50 लीटर देशी शराब सहित कुल 800 लीटर देशी शराब जब्त की गई।
इस संयुक्त कार्रवाई में गोहद एसडीओपी सौरभ कुमार राठौर, थाना प्रभारी मालनपुर विनोद विनायक करकरे, गोहाद चौराहा थाना प्रभारी उपनिरीक्षक नागेश शर्मा, गोहद थाना पुलिस एवं संयुक्त थाने का फोर्स शामिल रहा।