होटल में पुलिस का छापा, आपत्तिजनक स्थिति में मिले कई जोड़े

बतासा बाजार के होटल पर डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस का छापा

भिण्ड, 11 जून। शहर के बतासा बाजार स्थित कृष्णा होटल में पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में युवक एवं युवतियों को हिरासत में लिया है। बताया गया है कि इस होटल में काफी समय से देह व्यापार का अवैध धंधा संचालित हो रहा था।


महिला सेल डीएसपी पूनम थापा के अनुसार उन्हें सूचना मिली कि शहर के बतासा बाजार में संचालित कृष्णा होटल में काफी समय से देह व्यापार का अवैध धंधा संचालित किया जा रहा है। यहां आए दिन युवक एवं युवतियां आते हैं और होटल मालिक को घंटे के हिसाब से भुगतान कर कमरा बुक कराकर अवैध कार्य में लिप्त रहते हैं। सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर भारी मात्रा में पुलिस बल के साथ उक्त होटल में छापामार कार्रवाई की गई। जहां अनेक जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। साथ ही शराब की खाली बोतलें, गुटका, शिगरेट आदि सामग्री भी मौके से जब्त किए गए। यहां बता दें कि इससे पहले भी इस होटल में पुलिस द्वारा कई बार कार्रवाई की जा चुकी है। डीएसपी पूनम थापा ने बताया कि कृष्णा होटल से 7 युवक एवं 6 युवतियों सहित कुल 13 लोग आपत्तिजनक हालत में मिले हैं। होटल मालिक घनश्याम शर्मा मौके से फरार हो गया है, उसकी तलाश जारी है। कार्रवाई के बाद होटल को सील कर दिया गया है।

पहले भी हुई है कार्रवाई

डीएसपी पूनम थापा ने बताया कि भिण्ड शहर में इससे पहले भी अन्य होटलों एवं स्थानों पर इस प्रकार के अवैध धंधे होने की सूचना पर लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि जहां से भी हमें सूचना मिलेगी हम कार्रवाई करेंगे।

इनका कहना है-

जरिए मुखबिर सूचना मिलने के बाद हमने पुलिस बल के साथ शहर के कृष्णा होटल में छापामार कार्रवाई की। इस दौरान एक दर्जन से अधिक युवक एवं युवतियों को आपत्तिजनक हालत में मौके से हिरासत में लिया गया।
पूनम थापा, डीएसपी, भिण्ड