दुर्घटना में पंचायत सचिव की मौत

सचिव संगठन के प्रदेशाध्यक्ष ने किया शोक व्यक्त

भिण्ड, 23 सितम्बर। लहार अनुविभाग के मिहोना नगर में अज्ञात बहान की टक्कर से ग्राम पंचायत असनेट में पदस्थ सचिव गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना पर घायल को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जिस पर मिहोना थाना पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
मिहोना थाना प्रभारी राजेश सातनकर के मुताबिक रौन थाना क्षेत्र के ग्राम डुबका निवासी 51 वर्षीय सुरेश पुत्र भागीरथ बघेल ग्राम पंचायत असनाहट में सचिव पद पर तैनात थे, बीती शाम वह अपने घर बाइक पर सवार होकर ड्यूटी से जा रहे थे तभी मिहोना कस्बे के मण्डी गेट के सामने अज्ञात बाइक सवार ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में पंचायत सचिव गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे 108 एम्बुलेंस की मदद से उपचार के लिए सामुदायिक अस्पताल रौन ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है तथा दोषियों की तलाश शुरू कर दी है।
इस हादसे की जानकारी लगते ही सचिव संगठन के प्रदेश अध्यक्ष रविकांत दीक्षित तुरंत घटना स्थल पहुंचे और गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि आज एक बार फिर प्रदेश की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने गए हमारे एक और सिपाही की मौत हो गई। हम सरकार से मांग करेंगे कि मृत सचिव के परिजनों को सहायता राशि के साथ-साथ अनुकंपा नौकरी दिलवाई जाए, जिससे कि दिवंगत के परिवार को दर-दर भटकने को मजबूर न होना पडे। उन्होंने आपात बैठक बुलाकर शोकसभा आयोजित की और दो मिनिट का मौन धारण कर दिवंगत की आत्मा शांति हेतु प्रभु से प्रार्थना की।