अटल प्रोग्रेस-वे को चंबल के बीहड़ों से निकालने के लिए जन प्रतिनिधियों से मांगा समर्थन

भिण्ड, 19 मार्च। अटेर क्षेत्र के किसानों द्वारा विगत एक महीने से अटल प्रोग्रेस-वे का मार्ग बदलने के विरोध में भारतीय किसान संघ के नेतृत्व में आंदोलन चलाया जा रहा है। आंदोलन को प्रभावी बनाने के लिए जन प्रतिनिधियों से सहयोग एवं समर्थन मांगा जा रहा है। इसी कड़ी में आंदोलनकारी किसान पूर्व सांसद डॉ. राम लखन सिहं से मिले और उनको वस्तुस्थित से अवगत कराया।
किसान रामकरन सिंह एवं रामचंद्र सिंह भदौरिया ने कहा कि सैकड़ों किसान भूमि हीन हो जाएंगे। पूर्व सासद डॉ. रामलाखन सिंह ने किसानों को भरोसा दिलाया कि हम किसानों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे, आपका आंदोलन सही है, हम समर्थन करते हैं और तन-मन-धन से सहयोग करेंगे।
किसानों ने अटेर क्षेत्र के पूर्व विधायक शिवशंकर समाधिया, परशुराम सिंह भदौरिया एवं मुन्नासिंह भदौरिया से भी भेंट कर सहयोग मांगा। सभी लोगों ने आंदोलन को उचित मानते हुए सहयोग देने का आश्वासन दिया। पूर्व विधायक शिवशंकर समाधिया ने दिल्ली चलकर केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं नितिन गडक़री से भी किसानों को मिलाने का आश्वासन दिया, उन्होंने कहा कि मैं किसानों के साथ अन्याय के विरोध में आंदोलन में शामिल होने को तैयार हूं। प्रतिनिधि मण्डल में किसान संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष नमो नारायण दीक्षित, प्रांत मंत्री कुलदीप भदौरिया, रामकरन सिंह भदौरिया, रामचंद्र सिंह भदौरिया, लक्ष्मण सिंह नरवरिया, राजेन्द्र गर्ग, राधेश्याम पुरोहित, प्रदीप बौहरे, उदय सिंह गुर्जर, विजय बुधौलिया, शंकर दयाल शर्मा आदि शामिल थे।