अवैध शराब सहित 13 आरोपी गिरफ्तार, मामले दर्ज

भिण्ड, 04 अप्रैल। जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पुलिस ने लगभग साढ़े 24 हजार की अवैध शराब सहित 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों के विरुद्ध 34 आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
जानकारी के अनुसार बुधवार की देर शाम को गोहद थाना पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि वार्ड क्र.पांच नूरगंज गोहद में एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब बेच रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके घर के बाहर से 45 क्वार्टर देशी मदिरा कीमत 3150 रुपए की बरामद की है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम देशराज पुत्र रामस्वरूप जाटव बताया है। इसी प्रकार गोरमी थाना पुलिस ने मेहदौली का बंंबा कस्बा गोरमी से आरोपी अहिबरन पुत्र चतुर सिंह निवासी ग्राम दोनियापुरा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 24 क्वार्टर देशी मदिरा कीमत 2400 रुपए की बरामद की है। उधर आलमपुर थाना पुलिस ने देभई चौराहा आलमपुर से आरोपी रवि पुत्र फेरन परिहार निवासी ग्राम शाहपुरा नं.2 को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 28 क्वार्टर देशी प्लेन शराब कीमत 2240 रुपए की बरामद की है।
शहर कोतवाली थाना पुलिस ने प्राइवेट बस स्टैण्ड के पीछे भिण्ड से आरोपी केदार पुत्र ग्यासीराम निवासी बीटीआई स्कूल के पास शिवहरे का पुरा भिण्ड को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 22 क्वार्टर शराब कीमत 2220 रुपए के बरामद किए हैं। दबोह थाना पुलिस ने खजुरी मोड़ तिराहा दबोह से आरोपी बृजेश पुत्र तांती प्रसाद दोहरे निवासी जगदीशपुरा दबोह को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 24 क्वार्टर देशी प्लेन मदिरा कीमत दो हजार रुपए की बरामद की है। बरासों थाना पुलिस ने यात्री प्रतीक्षालय के पास ग्राम खिदरपुरा से आरोपी भगवान पुत्र नन्हूराम जाटव निवासी ग्राम सिलौली को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 24 क्वार्टर देशी प्लेन मदिरा कीमत 1920 रुपए के बरामद किए हैं। पावई थाना पुलिस ने ग्राम पचेरा की पुलिया से आरोपी शैलेन्द्र पुत्र कृपाल भदौरिया निवासी पचेरा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 24 क्वार्टर देशी प्लेन मदिरा कीमत 1920 रुपए के बरामद किए हैं। मेहगांव थाना पुलिस ने गोरमी रोड कन्हारी की पुलिया के पास मेहगांव से आरोपी कमल सिंह पुत्र मुन्नालाल जाटव उम्र 28 साल निवासी ग्राम अजनौधा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 18 क्वार्टर देशी प्लेन शराब कीमत 1800 रुपए की बरामद की है। अमायन थाना पुलिस ने परीता बाबा के सामने गहेली-अमायन रोड से आरोपी राजेन्द्र पुत्र गुलजार राजपूत निवासी ग्राम गहेली को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 16 क्वार्टर देशी प्लेन मदिरा कीमत 1600 रुपए की बरामद की है। मिहोना थाना पुलिस ने ररी तिराह लहार-मिहोना रोड से आरोपी कृष्ण मुरारी पुत्र रामदास शिवहरे उम्र 60 साल निवासी ग्राम ररी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 18 क्वाटर देशी प्लेन मदिरा कीमत 1480 रुपए की बरामद की है। लहार थाना पुलिस ने जमुहा मोड़ कस्बा लहार से आरोपी नारायण पुत्र गंगादीन परिहार निवासी ग्राम जमुहा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 20 क्वाटर देशी प्लेन मदिरा कीमत 1200 रुपए के बरामद किए हैं। गोहद चौराहा थाना पुलिस ने हरगोविंद पुरा की पुलिया के पस गोहद चौराहा से आरोपी चतुरी पुत्र भूरेलाल जाटव निवासी ग्राम डांग सरकार को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 20 क्वार्टर देशी प्लेन मदिरा कीमत 1200 रुपए की बरामद की है। वहीं गुरुवार की दोपहर में बरोही थाना पुलिस ने विजयपुरा रोड पुलिया के पास से आरोपी श्रीकृष्ण नरवरिया निवासी ग्राम पीपरी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 20 क्र्वाटर देशी प्लेन शराब कीमत 1400 रुपए की बरामद की है।