मोदी सरकार ने देश को बेरोजगारी और महंगाई की भट्टी में झोंका : रामहर्ष सिंह

युवा कांग्रेस ने बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन, महंगाई के खिलाफ की नारेबाजी

भिण्ड, 17 सितम्बर। युवा कांग्रेस भिण्ड ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाया। इस मौके पर युवा कांग्रेस ने दीपक दुबे दीपू के नेतृत्व में गोल मार्केट भिण्ड पर गांधी प्रतिमा के पास धरना प्रदर्शन किया। तत्पश्चात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रामहर्ष सिंह कुशवाह ने कहा कि मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण जनता पर बेरोजगारी और मंहगाई का दोहरा बोझ पड़ रहा है। मोदी सरकार ने देश को महंगाई और बेरोजगारी की भट्टी में झोंक दिया है। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. अनिल भारद्वाज ने कहा कि देश में महंगाई का ग्राफ ऊपर की तरफ बढ़ रहा है और रोजगार का ग्राफ नीचे की तरफ आ रहा है। पीएम मोदी की नीतियां युवा विरोधी है, इसलिए आज देश का युवा उनका जन्मदिन राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मना रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार रोजगार देने के अपने वादे पर खरी नहीं उतरी, उसने देश के युवाओं को धोखा दिया है।
कांग्रेस नेताओं ने कहा कि देश का युवा, प्रधानमंत्री की नीतियों से आक्रोशित है। लोग बेरोजगारी के खिलाफ अपनी आवाज उठा रहे हैं। प्रधानमंत्री की गलत नीतियों को अब देश का युवा बर्दाश्त नहीं करेगा। कार्यक्रम के सहयोजक युवा कांग्रेस नेता दीपू दुबे ने कहा कि सरकार को प्रदेश और देश मे खाली पदों पर शीघ्र भर्ती निकालनी चाहिए। हर क्षेत्र में सरकारी पद खाली पड़े हैं लेकिन सरकार अपनी हठधर्मी से युवाओ के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही हैं। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष आशुतोष शर्मा, जिला महामंत्री शैलेन्द्र भदौरिया, राजेश शर्मा, महामंत्री राहुल कुशवाह, अजय शर्मा, अरविंद सोनी, आदित्य पुरोहित पुरखा आदि ने भी संबोधित किया।

आक्रोशित युवाओं ने फूंका मोदी का पुतला

युवा कांग्रेस के धरना प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम संयोजक दीपू दुबे के नेतृत्व में बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ आक्रोशित होकर नारेबाजी करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला जलाया, इस दौरान भारी संख्या में उपस्थित पुलिस से काफी झड़प भी हुई, लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता पुतला जलाने में सफल रहे, पुलिस ने पानी डालकर पुतला जलाने की बहुत कोशिश की। इस मौके पर संतोष चौहान, अरविंद सोनी, अजय परिहार, अमित शिवहरे, राजेश शाक्य, वेदप्रकाश श्रीवास, गोपाल राजावत, आकाश शर्मा, अजय जैन, मनोज जैन, सतेन्द्र भदौरिया, इमरान खान सहित अन्य नेता उपस्थित रहे।