हत्या का मुकद्दमा दर्ज करने की मांग को लेकर गोहद थाने का घेराव

पीडि़त पक्ष की टीआई से हुई बहस

भिण्ड, 10 मई। गोहद थाना क्षेत्र के कुंअरपुर गांव में चली गोली से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जिसके फलस्वरूप पीडि़त पक्ष ने गोहद थाने में नामदर्ज हत्या का प्रकरण दर्ज करने की मांग की। यहां पुलिस का कहना था कि चूंकि मृतक का पीएम ग्वालियर हुआ है और वहां जीरो पर कायमी हुई है, इसलिए डायरी आने पर ही उसमें इजाफा संभव है, लेकिन पीडि़त पक्ष तुरंत एफआईआर करने की मांग कर रहा था। यहां मृतक के शरीर को थाना परिसर में रख पीडि़त पक्ष धरने पर बैठ गए। इससे टीआई गोपाल सिकरवार तैस में आ गए, उनका कहना था कि जब हम वरिष्ट अधिकारियों से राय ले रहे हैं और हमें आदेश प्राप्त होते ही तुरंत एफआईआर दर्ज कर ली जाएगी।


जानकारी के अनुसार गोहद थाना क्षेत्र के कुंअरपुर गांव में पूर्व जनपद सदस्य कामता प्रसाद गुर्जर की नातिनी की शादी थी जिसमें आदर्श नगर पिंटो पार्क ग्वालियर से राकेश गुर्जर के पुत्र सोनू की बारात आई थी, बारात ने गांव की सीमा में प्रवेश किया और घराती व बरातियों का मिलना होना था, तभी गोली चली, जो रुस्तम पुत्र रामख्त्यार गुर्जर उम्र 35 वर्ष निवासी खेरिया नूनहेटी, थाना रिठौरा को लगी, घटना नौ मई रात्रि आठ बजे की है। घायल को तुरंत ग्वालियर ले गए, लेकिन उसकी मौत हो गई। चूंकि ट्रामा सेंटर में प्रवेश होने से उसका पीएम ग्वालियर में ही हुआ। पीएम के बाद पीडि़तजन मृत शरीर को लेकर गोहद थाने पहुंचे थे।

हत्या का प्रकरण दर्ज

बनवारी पुत्र रामख्त्यार गुर्जर की रिपोर्ट पर गोहद थाना पुलिस ने धारा 302, 34 आईपीसी एक्ट के तहत भारत एवं रामलखन पुत्रगण निरंजन सिंह, निरंजन सिंह पुत्र मुंशीसिंह गुर्जर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। यहां फरियादी ने प्लाट का विवाद बताया है।