दुर्घटनाओं में दो युवकों की मौत, एक के पैर डंपर ने कुचले

भिण्ड, 20 मार्च। अमायन थाना क्षेत्र में डंपर की टक्कर से एक मोटर साइकिल सवार की मौत हो गई। उधर गोहद इलाके में बुलेरो एम्बुलेंस की टक्कर से गंभीर घायल युवक की दौराने इलाज मौत की जानकारी मिली है। इसके अलावा भिण्ड शहरी इलाके में एक युवक के पैरों को कुचलता हुआ डंपर निकल गया, जिससे वह गंभीर अवस्था में अस्पताल भेजा गया।
जानकारी के मुताबिक अमायन थाना इलाके में रविवार को प्रदीप जाटव पुत्र मुन्नीलाल जाटव उम्र 22 साल निवासी गहेली अपनी मोटर साइकिल क्र. जी.जे.01 एल.एस.1010 पर सवार होकर जा रहा था। जब वह चिराउ की पुलिया के पास पहुंचा तो अनियंत्रित गति एवं लापरवाही से आ रहे डंपर क्र. आर.जे.11 जी.सी.3648 के चालक ने उसकी मोटर साइकिल में टक्कर मार दी, जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। थाना पुलिस ने डंपर चालक के विरुद्ध 304ए भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। उधर गोहद कस्बा इलाके में नगर पालिका पर्ची काटने की जगह के पास गोहद चौराहा रोड पर अनियंत्रित गति से आ रही बुलेरो एम्बुलेंस क्र. एम.पी.04 डी.बी.2651 के चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए राहुल जाटव पुत्र हरीमोहन जाटव उम्र 22 साल निवासी वार्ड क्र.तीन गंज मुहल्ला गोहद की मोटर साइकिल में विगत माह टक्कर मार दी थी, उसे उपचार हेतु ग्वालियर अस्पताल भेजा गया था। उसकी दौराने इलाज मौत हो गई। गोहद पुलिस ने सोमवार को एम्बुलेंस वाहन चालक के खिलाफ धारा 304ए भादंवि के अंतर्गत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है।
सोमवार को दिन में करीब 10.30 बजे शहर के इटावा रोड पर एसएएफ बटालियन पेट्रोल पंप के पास एक अज्ञात डंपर की चपेट में आ जाने से प्रदीप भदौरिया उम्र 17 साल पुत्र रघुवीर भदौरिया निवासी 17वीं बटालियन भिण्ड गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया गया है कि वह सड़क किनारे जा रहा था। इसी दरम्यान अनियंत्रित गति से आ रहे बिना नंबर प्लेट के डंपर चालक ने उसे अपनी चपेट में ले लिया और उसके दोनों पैरों पर डंपर के पहिए चढ़ गए। गंभीर रूप से घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पतातल भेजा गया।