लापता बच्चे की निर्मम हत्या, बोरी में बंधा मिला बच्चे का शव

भिण्ड, 09 नवम्बर। एक दिन पूर्व लापता हुए 11 वर्षीय बालक आर्यन शर्मा की निर्मम हत्या कर दी गई। उसका शव मकान से महज 100 या 150 मीटर दूरी पर स्थित एक निजी स्कूल के बगल से खाली पड़े प्लाट में पड़ा मिला। पुलिस मामले की छानबीन करने में लगी हुई है।
जानकारी के अनुसार अटेर क्षेत्र के सपाड़ गांव के निवासी धीरेन्द्र शर्मा वार्ड 39 के श्रीकृष्ण नगर (श्रीराम नगर) अटेर रोड पर परिवार सहित रहते हैं। वर्तमान में धीरेन्द्र छत्तीसगढ़ एसएएफ में सेवा दे रहे हैं, अभी हाल ही में छुट्टी आए हुए हैं। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार की सुबह उनका 11 वर्षीय बच्चा आर्यन अपनी मम्मी से साइकिल चलाने की बोल रहा था, लेकिन उन्होंने साइकिल चलाने से मना कर दिया तो दोस्तों के साथ बाहर खेलने लगा। जब काफी समय बाद आर्यन दिखाई नहीं दिया तो आसपास खोजना शुरू किया, जब कहीं भी पता नहीं चला तो रिश्तेदारों के साथ देहात कोतवाली जाकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस भी तुरंत सक्रिय हो गई और उसे खोजना शुरू किया लेकिन कहीं भी आर्यन का पता नहीं चला।

कारीगर ने दी शव की सूचना

बुधवार की सुबह करीब आठ बजे स्कूल के पास निर्माणाधीन मकान पर काम करने के लिए कारीगर और लेवर आई तो कारीगर केशव जाटव लेवर को रेत छानने की बोलकर स्कूल के बगल से खाली प्लाट में बाथरूम करने चला गया। वहां उसने प्लास्टिक की बोरी में पैक किसी बच्चे के पैर बाहर निकले देखे तो उसने तुरंत स्थानीय लोगों को बताया, जिसकी पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान, एडीशनल एसपी कमलेश कुमार, सीएसपी निशा रेड्डी, देहात टीआई विनोद कुशवाह और सिटी टीआई जितेन्द्र मावई मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे और रस्सी खोलकर शव को बोरी से बाहर निकलवाकर बच्चे की पहचान करवाई। आर्यन के मुंह में काले रंग का कपड़ा भरा हुआ था और सिर पर चोट एवं गले पर निशान पाए गए।

इनका कहना है-

मंगलवार को बच्चे के पिता ने बच्चे के गुम होने की जानकारी दी थी। काफी खोजबीन के बाद भी बच्चा नहीं मिला। आज बुधवार की सुबह सूचना मिली कि बोरे में बंद डेडबॉडी मिली है, जो संभवत: उसी बच्चे की हो सकती है। पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा और परिजनों को दिखाकर पहचान कराई गई। पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही मामले की तह तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।
शैलेन्द्र सिंह चौहान, एसपी भिण्ड