सेवढ़ा पुल हादसे में दबोह के मृतक परिवारों के बीच पहुंचे नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविन्द सिंह

विधायक निधि से दस-दस हजार की आर्थिक सहायता की स्वीकृत

भिण्ड, 09 नवम्बर। सेवढ़ा में सिंध नदी के पुल हादसे में दबोह के मृतक परिवारों के बीच पहुंचे नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविन्द सिंह ने दु:खी परिवारों के बीच शोक संवेदना व्यक्त की तथा पीडि़त परिवार को हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया।
नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविन्द सिंह ने कहा कि पिछले दिनों आई बाढ़ से सेवढ़ा पर बना सिंध नदी का पुल बह जाने से पुराने पुल से ही आवागमन चल रहा है, पुराना पुल भी क्षति ग्रस्त हो चुका है। नए पुल निर्माण का तो कुछ हुआ नहीं और पुराने पुल की भी मरम्मत न होने से आए दिन उक्त पुल पर दुर्घटनाएं घट रही हैं। मुख्यमंत्री से जब भी पीडि़त परिवारों के लिए बात करते हैं तो पांच दस हजार रुपए मंजूर करते हैं, यदि भाजपा नेताओं की बात आ जाए तो लाखों करोड़ो रुपए खर्च करने से पीछे नहीं हटते। उन्होंने शासन से मांग कि मुख्यमंत्री अपने कोष से पीडि़त परिवार को दस-दस लाख रुपए मंजूर करें। इस दौरान उन्होंने मृतक परिवारों के परिजनों को अपनी विधायक निधि से दस-दस हजार रुपए मंजूर किए। जिनमें बादशाह कुशवाह, चतुर्भुज कुशवाह, जगत सिंह कुशवाह, सुदामा जाटव शामिल हैं।
इस मौके पर प्रदेश महामंत्री शिवनारायण दुबे बल्लू बकील, नगर परिषद अध्यक्ष विमला नरेन्द्र दुधारिया, उपाध्यक्ष हाकिम सिंह चौधरी, राजाभैया पाल, पूर्व विधायक प्रतिनिधि राजेन्द्र खेमरिया, पार्षद जगमोहन तेहरिया, पार्षद शेरे पठान, कांग्रेस नेता दुर्जन कुशवाह, कांग्रेस नेता सुरेश कौरव, हरिराम जाटव आदि लोगों ने शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाते हुए मृतकों को श्रृद्धांजलि दी।