हर घर तिरंगा अभियान अंतर्गत जिले में जागरुकता रैली का हुआ आयोजन

भिण्ड, 07 अगस्त। आजादी का अमृत महोत्सव अंतर्गत ‘हर घर तिरंगा अभियान’ में सभी की सहभागिता हो, इसके लिए जिला एवं पुलिस प्रशासन और 17वीं वाहिनी विसबल, एमजेएस कॉलेज, एनसीसी, एनएसएस द्वारा तिरंगा यात्रा और बाइक रैली को कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस ने हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान एडीएम प्रवीण फुलपगारे, एएसपी कमलेश कुमार, सहायक सेनानी 17वीं वाहिनी शैलेन्द्र सिंह भारती सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे।


जिले के सभी नागरिकों के दिलों में देशभक्ति की भावना जगाने और तिरंगे से जुड़ाव को गहरा करने के उद्देश्य से इन्दिरा गांधी चौराहे से सुभाष तिराहे तक जागरुकता रैली का आयोजन किया गया। साथ ही जिले के सभी नागरिकों से 13 से 15 अगस्त तक अपने घरों पर गर्व से तिरंगा फहराने के लिए प्रेरित किया गया।

‘हर घर तिरंगा’ कार्यक्रम 13 से 15 तक

कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस ने सभी कार्यालय प्रमुखों से कहा है कि आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत 11 से 17 अगस्त स्वतंत्रता सप्ताह के दौरान 13 से 15 अगस्त की तिथियों में ‘हर घर तिरंगा अभियान’ को शहर से ग्राम स्तर तक पूरी शिद्दत के साथ मनाया जाए। उन्होंने कहा कि दिए गए चार बिन्दुओं के अनुसार आवश्यक कार्रवाई किया जाना सुनिश्चित करें।