सिंधिया के केन्द्रीय मंत्री बनाए जाने पर भिण्ड में बांटी गई मिठाई

कै. माधवराव सिंधिया स्वास्थ्य सेवा मिशन वैक्सिनेशन सेंटर पर चली आतिशबाजी

भिण्ड, 08 जुलाई| केन्द्र की भाजपा सरकार की दूसरी पारी में द्वितीय मंत्रिमण्डल विस्तार में मप्र के वरिष्ठ भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को कैबिनेट में नागरिक उड्डयन मंत्री बनाए जाने पर पूरे मप्र के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं जनता जनार्दन में हर्ष का माहौल है, सिंधिया के केन्द्रीय मंत्री बनते ही हर तरफ बधाई एवं शुभकामनाओं के दौर शुरू हो गए हैं।
इसी तारतम्य में भिण्ड शहर के व्यापार मण्डल धर्मशाला स्थित कै. माधवराव सिंधिया स्वास्थ्य सेवा मिशन वैक्सिनेशन सेंटर पर सिंधिया के केन्द्रीय कैबिनेट मंत्री बनाए जाने की खुशी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उत्साहित होकर आतिशबाजी की और उपस्थित वैक्सीनेटर्स, हेल्थ वर्कर्स, आम जनता एवं एक दूसरे को मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं दीं।
इस अवसर पर भाजपा नेता राहुल भारद्वाज ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के केन्द्रीय मंत्री बनाए जाने से हम सभी भाजपा कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार हुआ है, अब हमारे ग्वालियर चंबल क्षेत्र की जनता के लिए और बेहतर प्रयास सिंधिया द्वारा किए जा सकेंगे, इसी बात की खुशियां मनाने के लिए आज हम सभी हमारे वरिष्ठ नेता एवं कै. माधवराव सिंधिया स्वास्थ्य सेवा मिशन वैक्सिनेशन सेंटर के संयोजक डॉ. रमेश दुबे के निर्देशन में वैक्सीन लगवाने आई जनता, हेल्थ वर्कर्स एवं भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई और आतिशबाजी कर खुशियां मनाई, हम सभी भाजपा कार्यकर्ता देश के प्रधानमंत्री को धन्यवाद ज्ञापित करते हैं कि उन्होंने मप्र के हजारों लाखों कार्यकर्ताओं की दिली की मांग को पूरा किया। इस अवसर पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष प्रदीप टीपू भदौरिया, अमित जैन, शेरू पचौरी, एडवोकेट रामदास सोनी, राधामोहन चौबे, लटूरी शर्मा, राजीव दीक्षित, आकाश पुरोहित, दिलीप बौहरे, आनंद भारद्वाज, उदयवीर सिंह, कुलदीप सिंह, भूरे गुबरेले, रवि वाजपेयी, अंकित श्रीवास्तव, छुट्टन तोमर सहित कई भाजपा कार्यकर्तागण मौजूद रहे।