गोरमी मण्डल की दो दर्जन राशन की दुकानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने अन्न उत्सव कार्यक्रम में भाग लिया

भिण्ड, 07 अक्टूबर। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिन 17 सितंबर से सेवा और समर्पण अभियान के तहित जो कार्यक्रम आयोजित हुए, उसी श्रंखला का अंतिम कार्यक्रम आज गुरुवार को अन्न उत्सव के रूप में उचित मूल्य की राशन दुकानों पर हितग्राहियों को मुफ्त राशन देखकर मनाया गया। इस अवसर पर हितग्राहियों ने देश के पीएम के नाम पोस्ट कार्ड पर धन्यबाद और आभार लिखकर पीएम आवास के लिए भेजा। भारतीय जनता पार्टी मण्डल गोरमी ने दो दर्जन से अधिक राशन की दुकानों पर आयोजित कार्यक्रम में पार्टी की ओर से एक प्रभारी एवं एक सह प्रभारी की ड्यूटी लगाई थी, जिससे गरीबों को राशन मिल सके एवं उनसे चर्चा हो सके। इस अवसर पर ग्राम कचनावकलां एवं कचनावखुर्द एवं हसनपुरा पंचायत की राशन की दुकान पर सामुहिक रूप से बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष सुभाष थापक एवं विशेष अतिथि के रूप में मंडल उपाध्यक्ष धु्रव शर्मा मौजूद थे।
इस अवसर पर उपस्थित हितग्राहियों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि मंडल अध्यक्ष सुभाष थापक ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गांव गरीब किसान मजदूर की रात दिन चिंता करने वाले प्रधानमंत्री हैं। उनका उद्देश्य गरीब को समाज की मुख्यधारा में उन्नति की ओर ले जाने का है। इसके लिए वह रात दिन मेहनत कर रहे हैं। हमें खुशी है कि इस बार उनके जन्मदिन को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सेवा एवं समर्पण दिवस के रूप में मना कर समाज के अंतिम छोर तक के व्यक्ति तक पहुंचने की कोशिश की है।
इसी प्रकार ग्राम मेहदोली में राजकुमार जैन सोनू भदौरिया, सुकाण्ड में राजेन्द्र सिंह गुर्जर, आरोली में जयसिंह गुर्जर, परोसा में दलवीर सिंह तोमर, हरीक्षा में शिवप्रताप सिंह भदौरिया, मोहनपुरा में संतोष सिंह भदौरिया, कुटरोली में कमलेश वैशांदर एवं भानसिंह नरवरिया, सिलोली में गोकुल सिंह परमार, लिलोई में पटेल यादव, मोनू शर्मा, दोनियापूरा में श्रीकृष्ण कटारे, सीताराम की लावन में ऋषिकेश शर्मा, अरेले का पुरा में दिवाकर शर्मा, अकलोनी में डॉ. कोकसिंह भदौरिया, सत्यदेव भदौरिया, पृथ्वीपुरा में रामवीर गुर्जर, गोरमी में राशन की दुकानों पर पार्टी के वरिष्ठ नेतागण सुरेन्द्र जैन, सुमेर सिंह यादव, जयवीर पुरोहित, विजय कुशवाहा, नीरज यादव, ओमकार यादव, निर्मल आर्य, दिनेश यादव, मनीष अग्रवाल, शिवराज यादव, अरविंद जैन आदि पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राशन की दुकान पर जाकर राशन वितरण कार्यक्रम में अतिथि के रूप में भाग लिया एवं केन्द्र की मोदी सरकार एवं प्रदेश की शिवराज सिंह सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में हितग्राहियों को समझाया।