व्यापारी वर्ग निडर होकर अपना कार्य करें, आपकी सुरक्षा में कोई कसर नहीं छोडूंगा : नरेन्द्र सिंह

व्यापारी संघ ने विधायक कुशवाह का साफा एवं तलवार भेंट कर किया अभिनंदन

भिण्ड, 19 जनवरी। भाजपा विधायक नरेन्द्र सिंह कुशवाह ने कहा कि व्यापारी वर्ग निडर होकर अपना कारोबार करे, आपकी सुरक्षा में कोई कसर नहीं छोडी जाएगी। मप्र में भारतीय जनता पार्टीं का नेतृत्व डॉ. मोहन यादव कर रहे है। व्यापारियों की पूर्ण सुरक्षा की जिम्मेदारी प्रदेश भाजपा सरकार की है, आप सभी व्यापारी वर्ग ने मिशन 2023 के विधानसभा चुनाव में हर बूथ पर मुझे आशीर्वाद प्रदान किया, भाजपा की विचारधारा में जनसेवा और समर्पण यह मूलमंत्र रहा है। यह उदगार उन्होंने व्यापारी संघ द्वारा ऋषभ भवन बतासा बाजार भिण्ड में आयोजित अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए व्यक्त किए। कार्यक्रम की अध्यक्षता व्यापारी संघ के जिलाध्यक्ष पार्षद ओमप्रकाश अग्रवाल बाबूजी ने की और सभी व्यापारी वर्ग की ओर से विधायक कुशवाह को शॉल, श्रीफल, तलवार एवं अभिनंदन पत्र सौंप कर सम्मान किया।

विधायक नरेन्द्र सिंह कुशवाह ने कहा कि व्यापारी वर्ग ही ऐसा वर्ग जिसने मेरा साथ दिया है, जब मैं पूर्व विधायक था, मैंने शहर में कोई गुण्डागर्दी नहीं होने दी, जब विधायक रहा या न रहा फिर भी मैंने व्यापारी वर्ग में आकर उनके साथ ढाल बनकर खडा रहा। असामाजिक तत्व शहर से पलायन करने लगे। उन्होंने उदाहरण देते हुए मप्र में तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने कहा कि चंबल में कोई डकैत समस्या नहीं होगी, आज ग्रामीण व शहरी अंचल तक डकैत समस्या पूर्णत: समाप्त हो चुकी है। व्यापारी, किसान, गरीब, मजदूर अपना कारोबार कर रहे हैं। सुरक्षा ही मेरी पहली प्राथमिकता है।
उन्होंने कहा कि व्यापारी वर्ग निष्पक्ष और निडर होकर अपना कार्य करे, हमेशा मेरे दरवाजे उनके लिए खुले रहेंगे, जब भी कोई असामाजिक तत्व कोई आपराधिक घटनाएं घटित करता है तो तत्काल मुझे अवगत कराएं, मैं आपके बीच आकर समस्या का समाधान कराऊंगा। उन्होंने कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में विकास का झूठा पैगाम आपके बीच आए शहर की हालत गड्डों में तब्दील कर दी गई, जगह-जगह सीवर लाइन खोद दी गई, धूल और आवागमन के लिए जनसमस्या बन गई, जगह-जगह सडकों, गलियों में कचरे के ढेर लगे, मात्र राजनीति का जिन्होंने व्यापारीकरण कर दिया, मैंने हमेशा विकास की बात की है और विकास के लिए कोई कसर नहीं छोडी जाएगी।
विधायक नरेन्द्र सिंह कुशवाह ने कहा कि भिण्ड शहर में विकास का नया मॉडल तैयार करेंगे। आर्थिक कमी नहीं आने दी जाएगी, शहर के विकास में सर्वसमाज एवं व्यापारी एवं दुकानदारों का जनसहयोग भी मुझे अति आवश्यक है। आपके सहयोग से ही इस शहर को विकास की ओर आत्मनिर्भर दिशा से जोडने का मैं कार्य करूंगा। उन्होंने कहा कि मिशन-2024 के लोकसभा चुनाव में भी इसी उमंग और उत्साह के साथ केन्द्र में भाजपा की सरकार बनाने के लिए आप सबका जनसहयोग अति आवश्यक है।
वहीं व्यापारी संघ के जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश अग्रवाल बाबूजी ने व्यापारियों एवं शहर की जनसमस्याओं से उन्हें अवगत कराते हुए मांग पत्र भी दिया। इस अवसर पर व्यापरी संघ के संरक्षक रज्जू जैन रानीपुरा, उत्तमचंद्र जैन, मनोज सर्राफ, संजय सोनी, विपुल जैन, नागरिक सहकारी बैंक के अध्यक्ष रामलखन गुप्ता, प्रमोद जैन, बृजेश गुप्ता मंचासीन रहे। कार्यक्रम का संचालन शहर के प्रमुख व्यापारी मयंक जैन वासू एवं विजय जैन ने किया।