पुण्यतिथि पर महाराणा प्रताप को किया याद, चढाए पुष्प

भिण्ड, 19 जनवरी। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की पुण्यतिथि के अवसर पर सर्किट हाउस स्थित उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रृद्धांजलि दी।
इस अवसर पर भारतीय जनता युवामोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अतुल रमेश पाठक ने कहा कि एक बार अकबर ने महाराणा प्रताप को प्रस्ताव भेजा कि मुगलों के सामने झुक जाओ, बदले में आधा राज्य मिल जाएगा, लेकिन महाराणा प्रताप ने इन्कार कर दिया। उन्होंने बताया कि महाराणा प्रताप को दुनिया भर में वीर योद्धा और शौर्य के प्रतीक के तौर पर आज भी याद किया जाता है।
भाजपा किसान मोर्चा के जिला महामंत्री धर्मेन्द्र टंटी राजावत ने कहा कि भारत के शौर्य के प्रतीक महाराणा प्रताप भारत की एकता अखण्डता और संप्रभुता के लिए कभी भी अकबर के सामने नहीं झुके। उन्होंने कभी भी अधीनता स्वीकार नहीं की। महाराणा प्रताप भले ही मेवाड में जन्मे, परंतु पूरा देश उनको नमन करता है। कार्यक्रम में भाजपा वरिष्ठ नेता सुनील बाल्मीकि, किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र तिवारी, बृजेन्द्र सगरा, सौरव पुलक, विष्णु शर्मा, उमेश शर्मा, दीपक मिश्रा, आकाश राठौड, अजय वाल्मिकी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।