भाजपा विदेश विभाग की वर्चुअल मीट आयोजित

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ 35 देशों के एनआरआईज हुए शामिल

भिण्ड, 14 जनवरी। मप्र भाजपा विदेश विभाग द्वारा आयोजित ‘एमपी बियोण्ड बाउण्ड्रीज, एनआरआईज वचुर्अल इंटरेक्टिव मीट’ में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और राष्ट्रीय प्रभारी विदेश विभाग डॉ. विजय चौथाईवाले की गरिमामई उपस्तिथि में संपन्न हुई। विदेश विभाग प्रदेश संयोजक रोहित गंगवाल ने स्वागत भाषण के साथ एनआरआईज वर्चुअल मीट की शुरुआत की। साथ ही विदेश विभाग द्वारा प्रदेश विधानसभा चुनाव में किए गए कार्यों से सभी को अवगत काराया।
वर्चुअल मीट में विदेश विभाग के सह संयोजक डॉ. सुधांशु गुप्ता और विश्व के करीब 35 से अधिक देशों के मप्र के एनआरआईज जैसे अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैण्ड, सिंगापुर, जापान, रूस, यूके, कनाडा, नाइजीरिया, तंजानिया, डेनमार्क, न्यूजीलैण्ड, पोलैण्ड, नीदरलैण्ड, और यूएई सहित विदेश विभाग की अंतर्राष्ट्रीय कोर टीम के सदस्य जीतेन्द्र वैद्य (दुबई), आदित्य प्रताप सिंह (यूके), अचलेश अमर (यूएसए), रोहन अग्रवाल (जापान), कुबेर सिंह (ऑस्ट्रेलिया), डॉ. संजय नागरकर (हॉन्गकॉन्ग), संजीव टंडन (नाइजीरिया), विवेक रुसिआ (जर्मनी), मप्र कोर टीम के सदस्य डॉ. राहुल जैन, गौरव गोहद, संभाग टीम के सदस्य अलोक आहूजा, पंकज सिंह, अमरीश कुमार चौरसिया, हर्षा पचौरी, राघवेन्द्र सिंह कुशवाहा व अन्य सदस्य शामिल हुए।
विदेश विभाग राष्ट्रीय प्रभारी डॉ. विजय चौथाईवाले ने अपने संबोधन में विदेश विभाग की पूरी टीम को धन्यवाद देते हुए कहा कि अब हमारे सामने एक ही लक्ष्य है कि आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भारी मतों से विजय दिलाना है। प्रदेश अध्यक्ष ने अपने संबोधन में विदेश विभाग की पूरी टीम का आभार एवं धन्यवाद व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि देश विदेश में रह रहे सभी एनआरआईज का भाजपा की प्रचण्ड जीत में बहुत बड़ा योगदान रहा है। इसके साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अपने अनुभवी सुझाव और मार्गदर्शन सभी के सामने रखे। उन्होंने 22 जनवरी को अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कर कमलों से आराध्य प्रभु श्रीराम लला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के शुभ अवसर पर सभी से अपने घरों में श्रीराम ज्योति जलाकर प्रभु श्रीराम का स्मरण करने का आव्हान किया। साथ ही उन्होंने सभी एनआरआईज को अपनी लोकसभा खजुराहो में आने का निमंत्रण भी दिया।
प्रदेश संयोजक रोहित गंगवाल ने बताया कि इस एनआरआईज वर्चुअल मीट के माध्यम से प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा का अनुभवी मार्गदर्शन हमें प्राप्त हुआ है। मप्र विधानसभा चुनाव में विदेश विभाग की टीम ने पूरी सक्रियता के साथ कार्य किया है। जिसकी प्रशंसा प्रदेश अध्यक्ष ने भी की, साथ ही लोकसभा चुनाव में भी नई रणनीति और पूरी सक्रियता के साथ कार्य करने हेतु सभी को प्रोत्साहित भी किया है। उन्होंने कहा कि मप्र विधानसभा चुनाव में विदेश विभाग की टीम ने पूरी सक्रियता के साथ कार्य किया है। अपनी इस सक्रियता को निरंतर बनाए रखते हुए विदेश विभाग की टीम 2024 लोकसभा चुनाव में भी पूरी तन्मयता के साथ कार्य करते हुए तीसरी बार मोदी सरकार बनाने के लिए तैयार है।