टीम अन्ना ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का प्रतापपुरा चौराहे पर किया स्वागत

भिण्ड, 10 जनवरी। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार, उपनेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे, पूर्वमंत्री जयवर्धन सिंह का बुधवार को भिण्ड आगमन के दौरान सोनू बुधौलिया प्रतापपुरा एवं अन्ना टीम द्वारा अटेर क्षेत्र के मुडियाखेरा चौराहे के समीप पुष्पमालाएं पहनाकर भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर कांग्रेस के तमाम कार्यकर्ता मौजूद थे।

कांग्रेस के कार्यक्रम में नहीं दिखी एकरूपता

मेहगांव। कांग्रेस पार्टी प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार, उप नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे के स्वागत समारोह क्षेत्र की जनता व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एतिहासिक स्वागत किया। वेनर पोस्टर लगाकर कस्बे को दुल्हन की तरह सजाया, ढोल नगाडों आतिशबाजी के साथ पुष्पहार पहनाकर भव्य स्वागत किया।
इस दौरान देखने को मिला कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं में एकरूपता का दिखा अभाव था। वे अपने-अपने नेताओं के फोटो लगाकर बेनर पोस्टर लगाए गए, जिससे साफ जाहिर होता है कि कांग्रेस में आज भी एकरूपता का अभाव है। क्षेत्र के लोगों द्वारा प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी को सलाह दी गई है कि पहले कांग्रेस को नेताओं के अखाड़े से बाहर निकालें, कांग्रेस के लिए काम करने वालों की आवश्यकता है न कि अपनी ढपली अपना राग अलापने वालों की।