परशुराम सेना ने 25 फीट की माला से किया मंत्री शुक्ला का स्वागत

भिण्ड, 06 जनवरी। परशुराम सेना ने केबिनेट मंत्री राकेश शुक्ला के स्वागत में 25 फीट की माला क्रेन की मदद से मंत्री के गले में डाली। इस अनोखे स्वागत की मंत्री ने प्रशंसा की। मंत्री बनाए जाने के बाद प्रथम आगमन पर आए राकेश शुक्ला का सैंकडों स्थानों पर जोरदार स्वागत हुआ।
शुक्रवार सुबह ग्वालियर के रास्ते भिण्ड की ओर बढा मंत्री का काफिला अगले दिन शनिवार सुबह चार बजे भिण्ड जिला मुख्यालय पहुंच सका। इसके बाद भी उनके समर्थकों के उत्साह में कोई कमी नहीं आई और लोग जगह जगह आलाव जलाकर रात भर उनके इंतजार में बैठे नजर आए। कई लोगों ने अलग ही अंदाज में कैबिनेट मंत्री का स्वागत किया। किसी ने तोप नुमा उपकरण से मंत्री के स्वागत के लिए पुष्प वर्षा की तो किसी ने क्रेन मशीन से कई फीट बडी माला मंत्री के गले मे डालकर स्वागत चर्चा का विषय बना हुआ है।
परशुराम सेना ने किया अनोखे अंदाज में स्वागत
भिण्ड जिला मुख्यालय पर परशुराम सेना ने अनोखे अंदाज में मंत्री का स्वागत किया। परशुराम सेना के जिला अध्यक्ष देवेश शर्मा के नेतृत्व में लश्कर रोड पर कीर्ति स्तंभ के पास मंत्री के स्वागत के लिए 25 फीट की माला बनवाई गई और इस माला को क्रेन की मदद से मंत्री के गले मे डालकर स्वागत किया गया। इस दौरान मंत्री अपने वाहन से नीचे उतरे और उन्होंने परशुराम सेना के इस अनोखे स्वागत को स्वीकार किया। इस दौरान ब्राह्मण महासभा के संरक्षक माधौराम शर्मा, अध्यक्ष सतीश जोशी, श्रीनारायण दैपुरिया, कुलदीप शास्त्री, राजेश शर्मा बिहारी स्कूल, अनोखेलाल तिवारी, कृपाशंकर शर्मा, राहुल कटारे, मुकेश शर्मा लावन, गिर्राज बोहरे, अजीत शर्मा, अंगद पुरोहित, साधु बाबा, प्रतीक पांडेय, नमो जोशी, सूरज बरुआ, राजीव बरुआ, लक्ष्मीकांत शर्मा, गौरव दुबे, करू मिश्रा, सोनू पाठक, जयप्रकाश शर्मा, अतुल पाठक, दीपक शर्मा पार्षद, विनोद दूरवार पार्षद सहित लगभग एक सैकडा लोग स्वागत में मौजूद रहे।