शहर जिला कांग्रेस ने जलाया ईडी के निदेशक का पुतला

भिण्ड, 01 फरवरी। मप्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविन्द सिंह को चार साल पुराने मामले में गवाही के लिए ईडी ने नोटिस भेजा है, भेजे गए नोटिस के विरोध में शहर जिला कांग्रेस ने ईडी के निदेशक संजय मिश्रा का पुतला फूंका।
इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष मानसिंह कुशवाहा ने कहा डॉ. गोविप्द सिंह जनप्रिय स्वच्छ छवि के नेता हैं, उन्होंने अपने कार्यकाल में आज तक ऐसा कोई कार्य नहीं किया जिससे कि उनकी छवि खराब हो। अभी हाल ही में उन्होंने मप्र में भाजपा नेताओं का सीडी कांड को पूरे जोर-शोर से उठाया है, इन सब घटनाओं को लेकर बीजेपी सरकार नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविन्द सिंह की बुलंद आवाज को दबाना चाहती है।
शहर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष डॉ. राधेश्याम शर्मा ने कहा कि केन्द्र सरकार ईडी का उपयोग कांग्रेस सहित अन्य दलों के नेताओं को दबाव में लाने के लिए कर रही है, जो कि सही नहीं है। भारत में लोकतांत्रिक प्रक्रिया है, ईडी को निष्पक्ष रूप से कार्य करना चाहिए। डॉ. गोविन्द सिंह स्वच्छ छवि के ईमानदार नेता हैं, जो समय-समय पर जनता जनहित के मुद्दों को उठाते रहते हैं, उनकी जन हितैषी आवाज को दबाने के लिए भाजपा की सरकार ने ईडी के माध्यम से उनको नोटिस भेजा है, ऐसा करना बहुत ही गलत है। नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविन्द सिंह भिण्ड से लेकर भोपाल तक जनता की आवाज को पुरजोर तरीके से उठा रहे हैं और भाजपा की सरकार ईडी के माध्यम से उनकी आवाज को दबाना चाहती है।
नगर कांग्रेस अध्यक्ष संतोष त्रिपाठी ने कहा कि हमारे नेता डॉ. गोविन्द सिंह पिछले कुछ समय से मप्र की भाजपा सरकार की नाकामियों को जनता के सामने ला रहे थे और उन्होंने मप्र विधानसभा में अविश्वास प्रस्ताव लाकर भाजपा की जनविरोधी नीतियों की पोल खोल दी। नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविन्द सिंह की ईमानदार और जनहितैषी कार्यप्रणाली से परेशान होकर भाजपा सरकार उन पर ईडी के माध्यम से दबाव बनाकर उनकी आवाज को बंद करना चाहती है। डॉ. गोविन्द सिंह ईमानदार और स्वच्छ छवि के नेता हैं, अपनी इसी लोकप्रियता के कारण वह 35 सालों से लगातार लहार विधानसभा से विधायक बन रहे हैंं।
इस अवसर पर खिजर मोहम्मद कुरैशी, रामहर्ष सिंह कुशवाह, रेखा भदौरिया, रामअवतार सिंह भदौरिया, शेखर शुक्ला, पानसिंह सुमन, प्रमोद जैन डब्बू, रहीस खान, संदीप मिश्रा, शिवशंकर भदौरिया, सुखप्रीत मिश्रा, सूरजपाल सिंह राजावत, शैलेन्द्र भदौरिया, राजेश शर्मा, रामहेत शाक्य, कमलेश जाटव, रामप्रकाश जाटव, विनोद जाटव, हिम्मत सिंह हरिऔध, इरशाद कुरैशी, बृजेन्द्र सिंह कल्लू, वीरेन्द्र यादव, अजय जैन, अजय विमल, कामिल खान, दर्शन सिंह तोमर, अजय शर्मा, पिंटू शर्मा, रमेश सिंह राजावत, दुष्यंत सिंघई, मोहम्मद इरफान, विजय दैपुरिया, प्रदीप भदौरिया आदि कांग्रेसी उपस्थित रहे।