नगर परिषद आलमपुर ने सफाई कर्मचारियों को किया सम्मानित

भिण्ड, 03 नवम्बर। मप्र स्थापना दिवस के उपलक्ष में नगर परिषद आलमपुर द्वारा नगर की साफ सफाई में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले सफाई कर्मचारियों एवं साफ सफाई कार्य से जुड़े अन्य कर्मचारियों को गुरुवार को नगर परिषद के मीटिंग हॉल में सम्मानित किया।
नगर परिषद अध्यक्ष मेहताब सिंह कौरव ठेकेदार ने नगर परिषद के सभी सफाई कर्मचारियों एवं साफ सफाई कार्य से जुड़े अन्य कर्मचारियों सहित सफाई दरोगा को पुष्प मालाएं पहनाकर प्रशंसा पत्र, कंबल के साथ मिठाई का डिब्बा प्रदान कर सम्मानित किया। इस अवसर पर नगर परिषद अध्यक्ष मेहताब सिंह कौरव ने कहा कि सफाई कर्मचारी न तो सर्दी का मौसम देखते हैं और न ही गर्मी की चिंता करते हैं। वह हमेशा नगर की साफ सफाई के प्रति तैयार रहते हैं। नगर की साफ सफाई में हमारे सफाई कर्मचारियों की महत्वपूर्ण भूमिका रहती है। इसलिए सफाई कर्मचारी सम्मान के हकदार है और उनका समय-समय पर सम्मान होते रहना चाहिए। इस अवसर पर शिवशंकर बाबूजी, अभिनव तिवारी इंजीनियर, पार्षदगण, पार्षद के प्रतिनिधि, पत्रकार एवं नगर परिषद कर्मचारी मौजूद थे।
मप्र स्थापना दिवस के अंतर्गत आगामी सात नवंबर तक जिलेभर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इन्हीं कार्यक्रमों की श्रृंखला में नगर परिषद आलमपुर द्वारा गुरुवार को नगर में स्थित महापुरुषों की प्रतिमाओं की साफ-सफाई एवं माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया गया।