शराब पीकर ड्यूटी डॉक्टर ने अटेण्डर के साथ की अभद्रता

पीडि़त ने मुख्य चिकित्सा एंव स्वास्थ्य अधिकारी को दिया आवेदन

भिण्ड, 12 अगस्त। जिला अस्पताल में पदस्थ डॉक्टर द्वारा ड्यूटी पर शराब पीकर एवं अटेण्डर के साथ अभद्रता का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में मुख्य चिकित्सा एंव स्वास्थ्य अधिकारी को शिकायती आवेदन दिया गया है।
शिकायतकर्ता अमित यादव ने अपनी शिकायत में बताया है कि जिला अस्पताल में डॉ. सुनील करौसिया द्वारा एसएनसीयू में ड्यूटी पर शराब पीकर मेरे एंव मेरे साथ आये अटेण्डर से अभद्रता, गाली गलोच एवं मारने का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि 11 अगस्त 2022 को रात्रि करीब 10 बजे लगभग मैं अपनी मरीज डोली के पुत्र को जो एसएनसीयू वार्ड में भर्ती था, को देखने गया था, चिकित्सक ड्यूटी पर उपस्थित नहीं थे। फोन पर बात करने पर उनके द्वारा अभद्रता की गई। जिसके बाद जब वह ड्यूटी पर आए और मेरे एसएनसीयू में पहुंचने पर वह गली गलौच करने लगे। वे शराब पीकर नशे में धुत थे, मुंह से शराब की गंध आ रही थी। जिसका वीडियो भी उनके पास मोबाईल में सुरक्षित है।

इनका कहना है-

शिकायत प्राप्त हुई है कि डॉ. करोसिया द्वारा मरीजों के साथ अभद्रता की गई है। उसका लिखित आवेदन आया है, हम इसकी जांच कराएंगे, दोषी पाए जाने पर संबंधित के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।
डॉ. देवेश शर्मा, चिकित्साधिकारी