आरक्षक तोमर को मेहगांव थाने से हटाए जाने पत्रकारों ने एसपी को सौंपा ज्ञापन

भिण्ड, 08 फरवरी। मेहगांव थाने में पदस्थ आरक्षक प्रदीप तोमर द्वारा पत्रकार के साथ की गई अभद्रता के विरोध में मंगलवार को पत्रकारों ने पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान को ज्ञापन सौंप कर उक्त आरक्षक को मेहगांव थाने से हटाए जाने की मांग की है।
पुलिस अधीक्षक को सौंपे ज्ञापन में पत्रकारों ने बताया है कि कुछ दिन पूर्व विद्युत विभाग में किसान कांग्रेस का धरना प्रदर्शन चल रहा था तो कार्यक्रम समाप्ति के बाद पत्रकारगण आपस में चर्चा कर रहे थे। जिसमें पुलिस के पास एक निर्दोष अपाहिज लड़की के मोबाइल जब्ती के विषय पर बातचीत चल रही थी। जिसमें उस लड़की के द्वारा पुलिस पर मोबाइल न देने की बात कही गई। तो वहीं पीछे से मेहगांव थाने पर पदस्थ आरक्षक प्रदीप तोमर बिना पूरी बात सुने पत्रकारों से अभद्रता पूर्ण एवं पुलिस के आचरण विरुद्ध शब्दों में धमकाते हुए बोला कि तुम पत्रकार हो, पत्रकार रहो, नेता क्यों बनते हो। बात यहीं खत्म नहीं हुई आरक्षक प्रदीप तोमर सबके सामने धमकाते हुए बोले कि तुम सबको तो हम ही सबक सिखाएंगे। आरक्षक प्रदीप तोमर का सार्वजनिक तौर पर यह व्यवहार पुलिस आचरण के विरुद्ध एवं पत्रकारों के सम्मान को भी ठेस पहुंचाता है। इसलिए उक्त आरक्षक को मेहगांव थाने से अन्यत्र स्थानांतरित करने किया जाए।
ज्ञापन सौंपने वालों में पत्रकार महेश चौधरी, महेश मिश्रा, पुरषोत्तम राजौरिया, डॉ. अनिल भारद्वाज, राकेश शर्मा, हरिओम शर्मा, दिवाकर शर्मा, गिर्राज कटारे, अश्वनी त्यागी, घनश्याम त्यागी, सत्यनारायण सोनी, पंकज द्विवेदी, विवेक त्रिपाठी, गिरिराज पाण्डेय, आलोक भारद्वाज, जितेन्द्र दण्डौतिया, जयदीप सिंह जादौन, शैलेन्द्र मिश्रा, आदित्य द्विवेदी, कृष्णकांत शर्मा आदि पत्रकार मौजूद रहे।