मप्र अंडर-23 टीम में भिण्ड से क्रिकेटर सुमित व रामवीर का हुआ चयन

दोनों खिलाडी इन्दौर कैम्प के लिए हुए रवाना, राजकोट में खेलेंगे मैच

भिण्ड, 16 अक्टूबर। भारत क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड द्वारा 28 अक्टूबर से राजकोट में अंडर-23 वन डे सीरीज का आयोजन होने जा रहा है, जिसमें देशभर की क्रिकेट टीमें शामिल होंगी। अंडर-23 सीरीज के लिए मप्र की क्रिकेट टीम गत रोज घोषित की गई। जिसमें भिण्ड के क्रिकेट खिलाडी सुमित कुशवाहा व रामवीर सिंह गुर्जर को शामिल किया गया है। एमपी अंडर-23 टीम में इन दोनों नवोदय क्रिकेटरों के चयन पर जिले के सीनियर क्रिकेटर, जनप्रतिनिधि और वरिष्ठजनों ने हर्ष व्यक्त करते हुए अपेक्षा की है कि सुमित और रामवीर अपने हुनर का उत्कृष्ट प्रदर्शन कर न केवल प्रदेश बल्कि जिले का नाम रोशन करेंगे।
जानकारी के अनुसार इन दोनों चयनित खिलाडियों की संपूर्ण कोचिंग भिण्ड के प्रशिक्षक रवि शेखर कटारे द्वारा दी गई है। कटारे के निर्देशन में न केवल ये दोनों बल्कि एक दर्जन से अधिक खिलाडी मप्र की अलग-अलग आयु वर्ग की टीम सम्मिलित हैं। साथ ही आधा सैकडा खिलाडी भिण्ड क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पूर्व विधायक मुकेश सिंह चतुर्वेदी के सहयोग से चौ. दिलीप सिंह लॉ कॉलेज के मैदान पर प्रतिदिन प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। रामवीर व सुमित मूलत: भिण्ड डिवीजन एसोशियेशन व चंबल डिवीजन एसोशियेशन के खिलाडी हैं। चंबल डिवीजन के कोच अतुल भदौरिया द्वारा भी इन दोनों खिलाडियों को प्रशिक्षित किया गया है। दोनों ही खिलाडी ग्रामीण पृष्ठभूमि से निकलकर क्रिकेट की विधा में कुछ कर दिखाने के लिए प्रयासरत हैं। ज्ञात रहे कि भिण्ड डिवीजन क्रिकेट एसोसिएशन से विष्णु भारद्वाज मप्र की अंडर टीम में सम्मिलित हैं। साथ ही आर्यन थापा, सक्षम पुरोहित व रोहित कुशवाह भिण्ड के बेहतरीन खिलाडी हैं।
चंबल डिवीजन के अध्यक्ष केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, कार्यकारी अध्यक्ष प्रशांत मेहता, सचिव तस्लीम खान, प्रशिक्षक अतुल भदौरिया, भिण्ड डिवीजन के अध्यक्ष पूर्व विधायक मुकेश सिंह चतुर्वेदी, सचिव पंकज चतुर्वेदी, प्रशिक्षक रवि शेखर कटारे सहित क्रिकेट को चाहने वाले शुभ चिंतकों ने इने होनहार खिलाडी के उज्वल भविष्य की कामना की है।