भाजपा सत्ता में आने के बाद निरंतर कर रही विपक्ष की आवाज दबाने का कार्य : डॉ. भारद्वाज

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी पर षणयंत्रपूर्वक कराए गए अपराध पंजीबद्ध के विरोध में कांग्रेस ने दिया गया ज्ञापन

भिण्ड, 17 सितम्बर। हाल ही में इन्दौर के राजेन्द्र नगर थाने में पूर्व मंत्री व कांग्रेस मीडिया विभाग प्रदेश अध्यक्ष विधायक जीतू पटवारी पर धारा 353, 294 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध करने के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी भिण्ड द्वारा राज्यपाल के नाम जिलाध्यक्ष मानसिंह कुशवाह की मौजूदगी में जिला प्रवक्ता डॉ. अनिल भारद्वाज के नेतृत्व में भिण्ड कलेक्टर सतीश कुमार एस को ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन के माध्यम से समस्त कांग्रेस पदाधिकारियों ने मांग की है कि राजनैतिक और प्रशासनिक षणयंत्रपूर्वक द्वेष के चलते फर्जी तरीके से पूर्व मंत्री जीतू पटवारी पर किए गए पंजीबद्ध अपराध को तुरंत खत्म किया जाए। ज्ञापन देते हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष मानसिंह कुशवाह ने कहा कि विधायक जीतू पटवारी द्वारा इन्दौर शहर के दुर्गा नगर में दवा का छिड़काव ठीक तरह से नहीं किया जा रहा था, जिसका जीतू पटवारी ने विरोध करते हुए छिड़काव कर रहे कर्मचारी उत्तम यादव को समझाइश देते हुए फटकार लगाई, जिसके एवज में शासन-प्रशासन ने षणयंत्र पूर्वक अपराध पंजीबद्ध करवा दिया। भाजपा के सत्ता में आने के बाद निरंतर द्वेष भावना के चलते झूठे प्रकरण दर्ज कराए जा रहे हैं। कांग्रेस मांग करती है कि जल्द ही विधायक जीतू पटवारी पर दर्ज किए गए फर्जी अपराध को वापस ले अन्यथा कांग्रेस पार्टी उग्र आंदोलन करेगी।

जनहित के मुद्दे उठाने वालों पर झूठे प्रकरण दर्ज कराना भाजपा की ओछी मानसिकता

जिला प्रवक्ता डॉ. अनिल भारद्वाज ने कहा कि मप्र में भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आने के बाद निरंतर विपक्ष की आवाज दबाने का कार्य कर रही है, भारतीय संविधान को ताक पर रखकर जनहित के लिए आवाज उठाने वाले कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं को झूठे अपराध में प्रकरण दर्ज कर प्रताडि़त किया जा रहा है, प्रदेश में पनप रहे भ्रष्टाचार और हिटलरशाही शासन की पोल खुलने के डर से सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वाले लोगों पर झूठे केस लगवाकर आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। जिसका जिला कांग्रेस कमेटी कड़े शब्दों में निंदा करते हुए प्रदेश सरकार को चेतावनी देती है कि जल्द से जल्द विधायक जीतू पटवारी पर दर्ज किए गए झूठे प्रकरण को वापिस लिया जाए। अन्यथा कांग्रेस पार्टी मजबूरन प्रदेश सरकार के खिलाफ उग्र आंदोलन करेगी। ज्ञापन में देने वालों में पूर्व जिलाध्यक्ष जयश्रीराम बघेल, नगर अध्यक्ष संजय भूता, विधि प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष एडवोकेट हिमांशु शर्मा, जीवाराम जाटव, आनन्द प्रजापति, अरविंद सिंह कुशवाह आदि मौजूद रहे।