लोगों का उत्साहवर्धन करने विभिन्न केन्द्रों पर पहुंचे कलेक्टर

लोगों के उत्साह के आगे फीके लग रहे हैं बरसात के तेवर

भिण्ड, 17 सितम्बर। जैसे- जैसे बारिश तेजी पकड़ रही है, जिले में उतनी ही गति से कोरोना टीकाकरण भी रफ्तार पकड़ रहा है। कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस भी सुबह से विभिन्न टीकाकरण केन्द्रों पर पहुंचकर लोगों को टीकाकरण के लिए प्रेरित कर रहे हैं। साथ ही टीकाकरण में जुटीं टीमों की हौसला-अफजाई भी उन्होंने इस दौरान की।
कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस ने ग्राम प्रतापपुरा, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अटेर, उप स्वास्थ्य केन्द्र चोम्हो, ग्राम कनेरा एवं जिला मुख्यालय स्थित महावीर गंज आंगनबाड़ी केन्द्र 33/1 एवं 34/1 में बनाए गए टीकाकरण केन्द्र का निरीक्षण कर लोगों से टीकाकरण कराने का आह्वान किया। बीते 24 घण्टे से भी ज्यादा समय से कभी रिमझिम फुहार तो कभी तेज बारिश का अनवरत दौर जारी है। इसके बावजूद टीकाकरण के प्रति लोगों का उत्साह जरा भी कम नहीं हो रहा। कलेक्टर भी इस अनवरत दौर में टीकाकरण केन्द्रों पर पहुंच लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं।
कलेक्टर ने लोगों को प्रेरित कर कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीन बेहद कारगर और आवश्यक है। इसके सकारात्मक परिणाम देखने को मिल रहे हैं। लाखों लोगों द्वारा वैक्सीन की दोनों डोज लगवाकर खुद को सुरक्षित कर लिया गया है। आप सभी अपना टीकाकरण अवश्य कराएं, प्रत्येक नागरिक की जिम्मेदारी है कि वे अपने आसपास रहने वालों को नजदीकी केन्द्रों पर ले जाकर उन्हें वैक्सीन की सुविधा का लाभ दिलाएं।