कमलनाथ के दौरे से घबराई भाजपा, इसलिए की मेडिकल कॉलेज की घोषणा : कांग्रेस

कांग्रेस नेताओं ने ग्वालियर में की पूर्व मुख्यमंत्री कामलनाथ से मुलाकात कर बताई जिले की समस्या

भिण्ड, 07 फरवरी। मप्र की भाजपा सरकार ने भिण्ड जिले के साथ हमेशा सौतेला व्यवहार किया है, 18 साल की भाजपा सरकार में भिण्ड जिले का विकास सिर्फ कागजी रहा है, सड़कों में गड्ढे, देश में सबसे गंदे शहर का काला धब्बा, बेहाल कानून व्यवस्था, लुटता व्यापारी पलायन को मजबूर, यही भाजपा सरकार का विकास भिण्ड को मिला है। यह आरोप कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. अनिल भारद्वाज ने भिण्ड में हुई मुख्य्मंत्री शिवराज सिंह की विकास यात्रा कार्यक्रम पर तंज कसते हुए लगाए।
डॉ. भारद्वाज ने कहा कि चुनाव आते ही शिवराज जी नारियल जेब में रखकर झूठी घोषणा करते हैं। पिछले चुनाव के समय भी भिण्ड को नगर निगम बनाने की घोषणा हुई तो पूरी क्यों नहीं की। ऊमरी को नगर परिषद की घोषणा का क्या हुआ? उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज और भिण्ड नगर पालिका को नगर निगम बनाने का चुनावी झुनझुना भाजपा ने लोकप्रिय मुख्यमंत्री कमलनाथ के ग्वालियर दौरे से डरकर दिया है। शिवराज सरकार बताए 18 साल से लगातार की जा रही घोषणा अभी तक पूरी क्यों नही हुई। उन्होंने कहा कि जनता का भरोसा अब टूट चुका है, इसलिए आने वाले चुनाव में प्रदेश से आपकी विदाई तय है।

भिण्ड में 40 साल से सांसद भाजपा का, फिर कोई बड़ी योजना से जिला क्यों अछूता

कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. अनिल भारद्वाज ने भाजपा सांसदों पर सवालिया निशान लगाते हुए पूछा 40 साल से आपकी पार्टी का सांसद फिर केन्द्र की कोई बड़ी योजना क्यों नहीं? ये सिर्फ आपके झूठ का पुलिंदा का जीता जागता उदाहरण है। कांग्रेस ने भिण्ड को पहले छोटी फिर बड़ी रेल लाइन दी, आप नई रेल गाडिय़ां भी नहीं चला पा रहे हैं।

ग्वालियर आए पूर्व मख्यमंत्री कमलनाथ से की मुलाकात

ग्वालियर आए पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ से कांग्रेस व्यापार कांग्रेस अध्यक्ष संजय भूता और कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. अनिल भारद्वाज के नेतृत्व में आधा दर्जन कार्यकर्ताओं ने मुलाकात कर जिले के व्यापारियों की समस्याओं से अवगत कराया, साथ आपने किए कार्यों का ब्योरा सौंपा। कमलनाथ ने कहा कि पूरे प्रदेश का व्यापारी परेशान है, आर्थिक गतिविधि रुकी हुई हैं, भाजपा पर कोई प्लान ही नहीं है, इसलिए बेरोजगारी बढ़ रही है। हमारी सरकार बनते ही व्यापारियों के लिए जिला स्तर पर कार्ययोजना तैयार की जाएगी।