आठ अधिकारियों का कटेगा सात-सात दिवस का वेतन

सीएम हैल्पलाईन की शिकायतों का निराकरण न करने पर कलेक्टर ने की कार्रवाई

भिण्ड, 14 सितम्बर। सीएम हैल्पलाईन की लंबित शिकायतों की प्रगति की समीक्षा के दौरान कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस ने प्रगति दयनीय होने, बैठक के दौरान जानकारी चाहे जाने पर प्रति उत्तर नहीं देने एवं संतोषजनक जवाब नहीं देने पर ‘कार्य नहीं तो वेतन नहीं’ के आधार पर माह सितंबर का वेतन जो माह अक्टूबर में देय होगा से आठ अधिकारियों का सात-सात दिवस का वेतन काटने के निर्देश दिए हैं।
कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस ने जिन अधिकारियों के सात-सात दिवस के वेतन काटने के निर्देश दिए हैं, उनमें नायब तहसीलदार गोरमी आशीष अग्रवाल, कनिष्ठ यंत्री एमपीईबी भिण्ड शहरी वाटर वक्र्स जोन आशुतोष सिंह, एमपीईबी के कनिष्ठ यंत्री भिण्ड शहरी आईटीआई जोन दीपक त्रिपाठी, एमपीईबी के कनिष्ठ यंत्री अटेर बी. सरकार, असवार रोहित गुप्ता, लहार धनंजय यादव, दबोह अशोक डाबर एवं कीरतपुरा गोहद पीयूष अतुलकर शामिल हैं।

दो कंप्यूटर ऑपरेटरों का दो दिन का वेतन काटा

इसी प्रकार संबंधित विभागीय पीठासीन अधिकारियों ने बैठक में बताया कि दो कर्मचारियों द्वारा पदीय कर्तव्यों में रुचि नहीं ली जा रही है, जिस कारण तहसील गोरमी के लोकसेवा गारंटी के कंप्यूटर ऑपरेटर नवीन शर्मा एवं तहसील गोहद के लोकसेवा गारंटी की कंप्यूटर ऑपरेटर सुश्री कविता प्रजापति का दो-दो दिवस का वेतन माह सितंबर पेड अक्टूबर से काटने के निर्देश दिए हैं।