मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना में चयनित यात्रियों को आज व कल किए जाएंगे टिकट वितरण

भिण्ड, 14 सितम्बर। मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजनांतर्गत श्री अयोध्या-वाराणसी (काशी) यात्रा 17 से 23 सितंबर हेतु यात्रा में चयनित यात्रियों को टिकिट वितरण 15 सितंबर को दोपहर दो बजे से 16 सितंबर तक कलेक्ट्रेट कार्यालय भिण्ड में किए जाएंगे।

आज से दो अक्टूबर तक चलेगा स्वच्छता ही सेवा अभियान

भिण्ड। सभी ग्रामों में 15 सितंबर से दो अक्टूबर तक स्वच्छता ही सेवा अभियान अंतर्गत दृश्य स्वच्छता की सघन गतविधियां आयोजित की जाएंगी। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत जेके जैन ने जिले के सभी जनपद पंचायतों के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों को शासन के निर्देशानुसार कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

प्रधानमंत्री रोजगार सृजन के तहत जागरुकता शिविर कल

भिण्ड। नोडल अधिकारी पीएमईजीपी ने बताया कि सूक्ष्म, लघु एवं उद्यम मंत्रालय भारत सरकार द्वारा खादी और ग्रामोद्योग आयोग, मप्र खादी तथा ग्रामोद्योग बोर्ड एवं जिला व्यापार एवं उद्योग केन्द्र के तत्वावधान में बैंक के माध्यम से संचालित प्रधानमंत्री सृजन रोजगार कार्यक्रम के सफल क्रियान्वयन हेतु एक दिवसीय जागरुकता शिविर का आयोजन शा. पॉलीटेक्निक कॉलेज भिण्ड में 16 सितंबर को सुबह 11.30 बजे से किया जा रहा है। उन्होंने इस शिविर में अधिक से अधिक बेरोजगार युवक-युवतियों को भाग लेने को कहा है।