दुर्घटनाओं चार लोग घायल, मामले दर्ज

भिण्ड, 25 जुलाई। जिले के गोहद, आलमपुर, मेहगांव एवं मालनपुर थाना क्षेत्र में हुई अलग-अलग दुर्घटनाओं में चार लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार हेतु स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने फरियादियों की रिपोर्ट पर आरोपी वाहन चालकों के विरुद्ध धारा 279, 337 भादंवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
जानकारी के अनुसार गोहद थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम हवीपुरा मोड़ पर हुई दुर्घटना के फरियादी अजीत सिंह पुत्र परमानंद सिंह लोधी उम्र 27 वर्ष निवासी वार्ड क्र.17 कीरतपुरा थाना गोहद चौराह ने पुलिस को बताया कि सोमवार की सुबह वह अपनी मोटर साइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहा था, तभी सामने से आ रही अर्टिका कार क्र. एम.पी.07 सी.के.0731 के चालक ने तेजी व लापरवाही से कार चलाते हुए उसकी बाईक में टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। आलमपुर थाना क्षेत्रांतर्गत रुरई रोड पर कुदवाह नाले के पास आलमपुर में हुई दुर्घटना के फरियादी रामलखन पुत्र प्रभूदयाल झा उम्र 50 वर्ष निवासी ग्राम भडेरी ने पुलिस को बताया कि रविवार की रात्रि में वह अपनी मोटर साइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहा था, तभी सामने से आ रेह आयशर 485 ट्रेक्टर के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए उसकी बाईक में टक्कर मार दी, जिससे फरियादी के नाक व मुंह में चोटें आई हैं।
मेहगांव थाना क्षेत्रांतर्गत हंसपुरा की पुलिया के पास भिण्ड ग्वालियर रोड पर हुई दुर्घटना के फरियादी बबलू कुमार पुत्र गंगादीन सगर उम्र 35 साल निवासी ग्राम सराय का पुरा थाना फूफ ने पुलिस को बताया कि रविवार की शाम को वह अपनी मोटर साइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहा था तभी सामने से आ रही मोटर साइकिल क्र. एम.पी.30 एम.यू.8297 के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए उसकी बाईक में टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया। मालनपुर थाना क्षेत्रांतर्गत भिण्ड-ग्वालियर रोड पर एमपी आयरन फैक्ट्री के पास हुई दुर्घटना के फरियादी ब्रजेश पुत्र दर्शनलाल प्रजापति निवासी ठाटीपुर ग्वालियर ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की दोपहर में वह सड़क पर वाहन के इंतजार में खड़ा था, तभी कार क्र. एम.पी.30 सी.1628 के चालक ने तेजी व लापरवाही से कार चलाते हुए उसे टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गया।