समर्पण, संकल्प के साथ कार्यकर्ता आजीवन सहयोग निधि के लक्ष्य को पूर्ण करने के लिए जुटें : ओपीएस

भाजपा कार्यकर्ता आधारित दल है : राजौरिया
सभी बूथ केन्द्रों पर आजीवन सहयोग निधि का लक्ष्य को पूर्ण करें : राममिलन
मेहगांव विधानसभा क्षेत्र की आजीवन सहयोग निधि धन संग्रह को लेकर भाजपा की बैठक आयोजित

भिण्ड, 02 मार्च। प्रदेश के नगरीय प्रशासन आवास राज्यमंत्री एवं आजीवन सहयोग निधि के जिला प्रभारी ओपीएस भदौरिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित दल है, जिनके परिश्रम से पार्टी का विस्तार आर्थिक सहयोग से आगे बढ़ता है, हमारी विचारधारा में कार्यकर्ता ही हमारे लिए सर्वोपरि है, जिनके परिश्रम से आज सत्ता और संगठन हम मजबूत होकर 18 करोड़ से अधिक सदस्य के रूप में सबसे बड़ा राजनीतिक दल है। आजीवन सहयोग निधि के माध्यम से पार्टी की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य एवं उनके आर्थिक सहयोग संगठन की गतिविधियां का संचालन होता है। यह उद्गार उन्होंने अपने निजी निवास मेहगांव में विधानसभा के आजीवन सहयोग निधि की तैयारी को लेकर भाजपा की बैठक में आए पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।
भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य जिला संगठन प्रभारी जयप्रकाश राजौरिया ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के 318 बूथ केन्द्रों पर पार्टी की विचारधारा को लेकर मण्डल इकाईयों के पदाधिकारियों के साथ आजीवन सहयोग निधि के लक्ष्य को अंतिम छोर तक के व्यक्ति तक पहुंचकर पूर्ण करने में अपनी अहम भूमिका के साथ अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह करें।

आजीवन सहयोग निधि का लक्ष्य कार्यकर्ताओं के परिश्रम से ही पूर्ण होगा : अशोक भारद्वाज

भाजपा के वरिष्ठ नेता आजीवन सहयोग निधि के सह जिला प्रभारी अशोक भारद्वाज ने कहा कि मेहगांव विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक बूथ केन्द्र पर कार्यकर्ता अपनी अपनी टोलियां बनाकर आजीवन सहयोग निधि के लक्ष्य को प्राप्त करते हुए हर समाज के व्यक्ति को पार्टी की विचारधारा से जोडऩे का काम करें। हमारा राजनीतिक दल पार्टी के कार्यकर्ताओं के परिश्रम आर्थिक जन सहयोग से ही चलता है।
आजीवन सहयोग निधि के जिला सह प्रभारी केपी सिंह भदौरिया ने कहा कि सभी छह मण्डलों में कार्यकर्ता अपनी दोनों के साथ निकलकर लोगों से धन संग्रह के लिए कार्य करें और मिशन 2023 में भाजपा की सरकार बनाने के लिए संगठन की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य मण्डल इकाईयों के पदाधिकारी और केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं से उन्हें जोड़ें।

भाजपा व्यक्ति नहीं कार्यकर्ता आधारित दिल है यह संकल्प लेकर बूथ विस्तारक योजना की रचना बनी : चौ. मुकेश

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक चौ. मुकेश सिंह चतुर्वेदी ने बैठक में कहा कि भारतीय जनता पार्टी व्यक्ति दल नहीं वह कार्यकर्ता आधारिक दल है। व्यक्तिवाद भाजपा में नहीं यह कांग्रेस की विचारधारा है इसी भाव को लेकर पार्टी नेतृत्व ने बूथ विस्तारक योजना के माध्यम से हर समाज के व्यक्ति को जोडऩे का कार्य किया है, इसी संकल्प लेकर हमें आजीवन सहयोग निधि के लक्ष्य को पूर्ण करना है।
बैठक में मप्र बीज विकास निगम के उपाध्यक्ष दर्जा राज्यमंत्री प्राप्त डॉ. राजकुमार सिंह कुशवाहा, किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह गुर्जर, मण्डल अध्यक्ष गजेन्द्र सिंह भदौरिया, सुभाष थापक, जेलसिंह नरवरिया, राजवीर सिंह गुर्जर, तेजबहादुर सिंह चौहान, जगदीश शर्मा, रमन सिंह भदौरिया, जयकुमार जैन, निर्मल आर्य, अवधेश सिंह बघेल, नीरज शर्मा उपस्थित थे।