जामना हनुमान मन्दिर में 56 प्रकार का लगेगा भोग, 2100 दीपों के साथ होगी महाआरती

भिण्ड, 18 जनवरी। शहर के प्रसिद्ध सेंथिया बाग स्थित जामना हनुमान मन्दिर में 22 जनवरी को आयोध्या में होने वाले रामलला सरकार की स्थापना के उपलक्ष्य में भगवान श्रीराम दरबार में 56 प्रकार के भोग लगाकर और 2100 दीपों को जलाकर महाआरती का आयोजन किया जाएगा है।
मन्दिर के कार्यक्रम संचालक सत्यनारायण सेंथिया ने बताया कि 22 जनवरी को पूरे दिन मन्दिर में भजन कीर्तन का आयोजन होगा, साथ ही विशेष प्रकार से मन्दिर को सजाया जाएगा। उन्होंने कहा कि वर्षों की तपस्या और संघर्ष के बाद भगवान राम का मन्दिर अयोध्या में बन रहा है जिसमें रामलला सरकार विराजमान हो रहे हैं। इसलिए हम भी उक्त कार्यक्रम करके सनातन धर्म की जीत और रामलाला सरकार के विराजमान होने की खुशी मना रहे है। उन्होंने शहर वासियों से भी उक्त कार्यक्रम में शामिल होने का आह्वान किया है।

आलमपुर में 22 को निकाली जाएगी राम नाम संकीर्तन यात्रा

आलमपुर नगर के लोगों द्वारा गुरुवार को बाजार वाले हनुमानजी मन्दिर पर एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया। कि आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम लला की प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में नगर के लोग गाजे-बाजे के साथ आलमपुर नगर के प्रमुख मार्गों पर श्रीराम नाम संकीर्तन यात्रा निकाली जाएगी। शोभा यात्रा राजवाडे के अंदर स्थित श्रीराम मन्दिर से दोपहर एक बजे प्रारंभ होगी जो नगर के मुख्य मार्गों से गुजरेगी। जिसमें नगर के सैकडों राम भक्त शामिल होंगे।