राष्ट्रीय निर्माण में युवाओं की होगी अहम भागीदारी : प्रभाष

भिण्ड, 14 जनवरी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्रीय निर्माण एवं युवाओं को राजनीति क्षेत्र में लाने के लिए उनकी अहम सोच है, ताकि वे सबका साथ और सबका विकास के मूलमंत्र को लेकर आगे बढ़ें। भारतीय जनता पार्टी ने सर्वसमाज को आगे बढ़ाते हुए अनेक गरीब कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से आत्मनिर्भर बनाया है। यह बात पूर्व विधायक श्रीराम जाटव के पुत्र प्रभाष जाटव ने धनवंतरी धर्मशाला में आयोजित संक्राति के पावन अवसर पर प्रिंट मीडिया एवं इलैक्ट्रोनिक्स मीडिया से रूबरू होते हुए कही।
उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने अपने मन की बात कार्यक्रम में देश के युवाओं और शारीरिक क्षेत्र में खेलने वाले सभी खिलाडिय़ों एवं शिक्षा के क्षेत्र में हमको जो प्रेरणा दी है, इससे हमारे देश का युवक जाग्रत हुआ है। वहीं उन्होंने भारतीय सेना में देश की सेवा करने के लिए प्रधानमंत्री अग्निवीर योजना के तहत युवाओं को भारतीय सेना में शामिल होने के लिए एक अच्छा कार्य किया है, जिससे युवक इस योजना के तहत सेना में जाएंगे, तो देश की रक्षा करेंगे।
उन्होंने कहा कि 18 से ऊपर आयु के युवक मतदाता सूचियों में अपने नाम जुड़वाकर राष्ट्रीय निर्माण के नवमतदाता बनें। लोकसभा चुनाव का समय नजदीक है, मेरे पिता श्रीराम जाटव गोहद विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के टिकिट पर कई बार प्रतिनिधित्व विधानसभा में कर चुके हैं। मैं उनका पुत्र हूं और मुझे राजनीति में आगे आने का कार्य मेरे पिताजी ने सौंपा है। निश्चित ही जनता की जनसेवा में कोई कसर नही छोडूंगा। उन्होंने कहा कि अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं मन्दिर ट्रस्ट की अनुयायी में 22 जनवरी को श्रीराम प्राण प्रतिष्ठा का भव्य कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, जिसमें हम सब अपने अपने घरों पर 101 दीपक जलाकर दीवाली बनाएंगे, जिससे हमारा समाज संगठित होकर अपने भारतीय हिन्दुत्व की पहचान करने वाले सनातन धर्म को आगे बढ़ाए।