कांग्रेस नेता शिव भाटिया की हैसियत चूजे के बराबर, पूरी पार्टी हुई मानसिक दिवालिया : डॉ. रमेश दुबे

कांग्रेस की जनआक्रोश यात्रा फ्लॉप, कार्यकर्ता आक्रोश यात्रा सफल

भिण्ड, 23 सितम्बर। कांग्रेस नेता शिव भाटिया के अनर्गल बयानों को लेकर भाजपा नेता डॉ. रमेश दुबे ने बेहद तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता शिव भाटिया हिमालय को ललकारने की हिमाकत करते हैं, जबकि उनकी खुद की हैसियत चूजे के बराबर है, केन्द्रीय मंत्री ज्योरादित्य सिंधिया जन-जन के नेता है, जनता उन्हें अपने दिलों का राजा मानती है, ऐसे में कांग्रेस नेता द्वारा दिए गए बयान से सीधे सीधे जनता का अपमान किया गया है।
डॉ. दुबे ने कहा कि शिव भाटिया का मानसिक स्तर अपने राष्ट्रीय अधेड युवा नेता की तरह ही है, क्योंकि उनकी संगत की वजह से जब कमलनाथ, दिग्विजय सिंह सरीखे नेता अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं तो शिव भाटिया की बिसात ही क्या है, ये संक्रमित रोग उन्हें अपनी पार्टी के अधेड राष्ट्रीय युवा नेता राहुल गांधी से ही मिला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की यात्रा में कुर्सियां खाली पडी रहीं, कार्यकर्ता आपस मे लडते झगडते रहे, इस पर बडी-बडी डींगें हांकने वाले शिव भाटिया की जुबान को लकवा मार गया, जो हिमालय से पंगा लेने का निरर्थक प्रयास कर बैठे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस की ये यात्रा दरअसल जन आक्रोश यात्रा नहीं बल्कि कार्यकर्ता आक्रोश यात्रा है, जिसकी बानगी मेहगांव में देखने को मिली, जहां मेहगांव से टिकिट के दावेदारों में आपसी फूट दिखाई दी और एक दूसरे को धमकाने के लिए असलाहों का प्रदर्शन किया गया, जनता पूरी तरह भारतीय जनता पार्टी के साथ खडी है, क्योंकि कांग्रेस को आपस मे लडने से ही फुर्सत नहीं है।
डॉ. दुबे ने कहा कि कांग्रेस शुरू से ही भय की राजनीति करती आई है, पूर्व में भी कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष के द्वारा हथियारों के बल पर चुनाव लडने को कहा गया था, जिसका अक्षरश: पालन मेहगांव में देखने को मिला, लेकिन कांग्रेसी ये भूल गए हैं कि अब प्रदेश में कांग्रेस की नहीं बल्कि जनहितैषी भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, यहां जनता को भयभीत करने की नीयत रखने वाली पार्टी और उसके नेताओं को जनता औंधे मुंह गिराएगी, भाजपा सरकार में कोई भी माई का लाल ईश्वर रूपी जनता को डरा धमका नहीं सकता, आगामी समय में कांग्रेस की ऐसी दुर्गति होगी कि लोग मिसाल देंगे कि जनता को डराने धमकाने का क्या हश्र होता है।