नौकरी के नाम पर धोखा देने वाली भाजपा किस मुंह से मांग रही है जन आशीर्वाद : अंशु अरेले

कमलनाथ का 15 माह का कार्यकाल भाजपा के 18 वर्षों पर भारी, कांग्रेस बहुत से बनाएगी सरकार

भिण्ड, 09, सितम्बर। मप्र में पिछले 18 वर्षों से भाजपा की सरकार है, जिसमें युवाओं को सिर्फ और सिर्फ बेरोजगारी और सिवाए धोखे के कुछ नहीं दिया है। रोजगार देने के नाम पर व्यापम घोटाले, पीएमटी, नर्सिंग, शिक्षक और पटवारी परीक्षा में फर्जीवाड़ा कर उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। और भिण्ड सहित पूरे प्रदेश का युवा अन्य प्रांतों में रोजगार की तलाश में भटकने को मजबूर है। युवाओं का भविष्य चौपट करने वाली शिवराज सरकार किस मुंह से जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है। यह आरोप कांग्रेस पार्टी की युवा नेत्री पूर्व जिला पंचायत सदस्य इंजी. अंशु अरेले ने भूता बाजार स्थित भूता कोठी पर आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान लगाए। इस दौरान वरिष्ठ नेता अरविंद अरेले, व्यापार कांग्रेस अध्यक्ष संजय भूता, प्रवक्ता डॉ. अनिल भारद्वाज भी मौजूद रहे।
अंशु अरेले ने कहा कि कमलनाथ सरकार का 15 माह का कार्यकाल भाजपा के 18 साल पर भारी है। आज न बहिन बेटियां सुरक्षित है और न देश को आर्थिक रूप से मजबूत करने वाला किसान, जो भाजपा सरकार में कर्ज के बोझ तले डूबा हुआ किसान। इसलिए भाजपा को जन आशीर्वाद यात्रा की जगह जन प्रश्चित यात्रा निकालने पर विचार करना चाहिए।
कामलनाथ जो कहते हैं वो करते हैं
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मेरे 40 वर्षों से पारवारिक संबंध हैं। उनकी बातों में हमेशा सच्चाई महसूस होती है। उन्होंने कृषक न्याय योजना, नारी सम्मान योजना, 500 रुपए में गैस सिलेण्डर देने का वादा और सरकार बनते ही मात्र छह माह में सरकारी विभागों में खाली पड़े पदों पर भर्ती करने का वादा मंहगाई और बेरोजगारी कम करनें में कारगर साबित होंगे। इसलिए जिले और प्रदेश की जनता से अपील कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने में सहयोग करें।
विधानसभा की जताई दावेदारी
प्रेसवार्ता में अपने पिता अरविंद अरेले के साथ बैठी पूर्व जिला पंचायत सदस्य अंशु शर्मा अरेले ने बताया कि हमारा परिवार विशुद्ध कांग्रेसी है। हमारे दादा रामेश्वर दयाल अटेर से विधायक रहे, मेहगांव से भी चुनाव लड़ चुके हैं और भिण्ड में भी हम लोग सक्रिय हैं। पूर्व मुख्यमंत्री कामलनाथ हमारे पारवारिक सदस्य हैं। मुझे या मेरे पिता को भी पार्टी को मौका देना चाहिए। भिण्ड या अटेर क्षेत्र से चुनाव लडऩे का मौका मिला तो जीत का भरोसा है। सरकार कांग्रेस की बन रही है इसलिए कमलनाथ से नजदीकी का लाभ क्षेत्र के विकास के लिए मिल सकता है।
विकास कार्यों का दिया ब्योरा
पत्रकार वार्ता के दौरान इंजी अंशु अरेले ने जिला पंचायत सदस्य रहते अपने पावई वार्ड में किए विकास कार्यों का ब्यौरा भी दिया। उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने पांच साल के कार्यकाल में क्षेत्र में कई विकास कार्य कराए। जिनमें बिजली, पानी की व्यवस्थाओं के अलावा स्कूलों के शैक्षणिक स्तर में सुधार एवं पक्के पहुंच मार्गों का भी निर्माण शामिल है। साथ ही सामुदायिक भवन निर्माण, क्षेत्र की 22 पंचायतों पाली, पावई, पीपरी, ऐतहार, बरोही, बिछोली, लावन, जौरी ब्राह्मण, पिड़ोरा, अमलेड़ा, इमलाड़ी आदि गांव की सडक़ को पक्का करवाने में सफल रहीं जो कि पिछले कई सालों से क्षतिग्रस्त लगती थी।