कार्यकर्ता मिशन 2023 की तैयारी के लिए पूरी शक्ति से जुट जाएं : नरवरिया

भाजपा गोरमी मण्डल की कामकाजी बैठक आयोजित

भिण्ड, 23 मई। भारतीय जनता पार्टी मण्डल गोरमी की महत्वपूर्ण कामकाजी मण्डल कार्यसमिति की बैठक नगर के थाना रोड स्थित सत्यनारायण थापक के आवास पर आयोजित की गई। बैठक में बतौर मुख्य अतिथि पार्टी जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह नरवरिया एवं विशेष अतिथि के रूप में वरिष्ठ नेता गोकुल सिंह परमार, युवामोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य ओमकार यादव, युवामोर्चा के जिला महामंत्री अतिराज सिंह नरवरिया मौजूद थे। बैठक की अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष सुभाष थापक ने की।
मुख्य अतिथि पार्टी के जिलाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह नरवरिया ने कहा कि पार्टी संगठन ने आगामी दिनों में अलग-अलग मोर्चों के जो कार्यक्रम बनाए हैं, उन कार्यक्रमों को हम सब लोगों को मिलकर अच्छी तरह से आयोजित करना है, जिससे आम जनता तक एक अच्छा संदेश जाए एवं मिशन 2023 की तैयारी में भी कार्यकर्ता अपनी पूरी शक्ति लगा दें। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को भी हम सब लोगों को अपने-अपने बूथ केन्द्र पर कार्यकर्ताओं के साथ देखना है। हम सब कार्यकर्ताओं को आगामी दिनों में जो घर-घर जनसंपर्क अभियान हैं उसमें भी बढ़-चढक़र भाग लेना है। समाज के वरिष्ठजनों को पार्टी की रीति नीति से जोडऩा है, केन्द्र एवं राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं का प्रचार-प्रसार जन-जन तक करना है।
मण्डल अध्यक्ष सुभाष थापक ने उपस्थित अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि हम सब कार्यकर्ताओं के लिए बड़े गौरव की बात है कि हम सब एक राष्ट्रभक्त पार्टी से जुड़े हैं। अब हम सबका कर्तव्य है कि अपनी पार्टी को मजबूती के लिए हम अपने-अपने बूथ केन्द्र को मजबूत करें एवं आगामी दिनों में पार्टी द्वारा घर-घर जनसंपर्क अभियान सहित अन्य जो भी कार्यक्रम आए हैं, उन्हें जोर-शोर से मनाएं एवं जन-जन तक अपनी पार्टी की बात को पहुंचाएं, केन्द्र एवं राज्य सरकार की गरीब कल्याण की योजनाओं का प्रचार-प्रसार करें। इसके साथ-साथ बूथ केन्द्र पर ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को रविवार 28 मई को जरूर सुनें।
बैठक का संचालन मण्डल महामंत्री निर्मल आर्य एवं आभार किसान मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष विजय कुशवाहा ने व्यक्त किया। इस अवसर पर किसान मोर्चा के मण्डल मंत्री शिवराज यादव, रामजीलाल थापक, दिनेश यादव, रवि सोनी, मोनू परमार, डॉ. वेदप्रकाश शर्मा, रमाकांत शर्मा, मुकेश थापक, राममुमर शर्मा, राहुल कटारे, ब्रजकिशोर थापक, अरविन्द थापक, राजेश मिश्रा, रिंकू दीक्षित, उत्तम शुक्ला, संजू खान, जहान सिंह जाटव, अजय नामदेव, बकील जाटव, गब्बर तोमर सहित स्थानीय कार्यकर्ता मौजूद थे।