चंबल क्रिकेट लीग सीजन-2 के पांचवें मुकाबले में हुकुमपुरा टीम जीती

भिण्ड, 04 अप्रैल। चंबल विद्यापीठ द्वारा आयोजित 14 दिवसीय चंबल क्रिकेट लीग सीजन-2 के चौथे दिन चंबल आश्रम हुकुमपुरा ग्राउण्ड पर सुंदरपुरा और हुकुमपुरा टीमों के बीच क्रिकेट मैच हुआ। हुकुमपुरा टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया। बैटिंग करने उतरी सुंदरपुरा टीम निर्धारित 12 ओवर भी नहीं खेल पाई। सुंदरपुरा की पूरी टीम महज 7.4 ओवर में ही 42 रन बनाकर आउट हो गई। सुंदरपुरा टीम के अमित कुमार ने सर्वाधिक 13 रन बनाए।
जवाब में उतरी हुकुमपुरा टीम ने 4.4 ओवर में दो विकेट के नुकसान से जीत हासिल की। हुकुमपुरा टीम के अनकेश ने सर्वाधिक 22 रन बनाए और एक विकेट लिया। हुकुमपुरा टीम के राज किशोर, कुलदीप, अवनीश और गुलाब सिंह ने दो-दो विकेट लिए। मैन आफ द मैच हुकुमपुरा टीम के अनकेश रहे। अम्पायर की जिम्मेदारी छौना गांव के अनिल कुमार और धाकेपुरा के राहुल ने निभाई। चंबल क्रिकेट लीग आयोजन समिति के तरफ से अनकेश को देवेन्द्र सिंह ने ट्राफी प्रदान की।

चंबल क्रिकेट लीग के संस्थापक डॉ. शाह आलम राना ने बताया कि मुकाबलों में बीहड़ के एक ही गांव या कस्बे के एक ही वार्ड के खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इसका भी दिलचस्प अनुभव हो रहा है। उन्होंने बताया कि बुनियादी सुविधाओं से मीलों दूर बिलौड पंचायत में चार दिन बाद बिजली आई। सुविधाओं की कमी से आयोजन को काफी मुश्किलों के बीच कराया जा रहा है।