दुर्घटना में घायल व्यक्ति को मेहगांव पुलिस ने भिजवाया अस्पताल

रात्रि के समय झाडिय़ों में पड़ा था घायल

भिण्ड, 25 मार्च। मेहगांव थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम धनौली मोड़ स्थित मेहगांव रोड पर गंभीर अवस्था में घायल होकर झाडिय़ों में पड़े एक व्यक्ति को मेहगांव थाना प्रभारी ने तत्परता से अस्पताल पहुंचाकर उसकी जान बचाई।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार-शनिवार की रात्रि में थाना प्रभारी मेहगांव निरीक्षक रविन्द्र शर्मा को सूचना मिली की मेहगांव रोड स्थित ग्राम धनौली मोड़ पर एक व्यक्ति गंभीर अवस्था में घायल होकर झाडिय़ों में पड़ा है, जिस पर थाना प्रभारी ने तत्परता से रात्रि गश्त में लगे सउनि अशोक तिवारी, आरक्षक गौरीशंकर, अवधेश गुर्जर, दिनेश मुदगल को घटना स्थल पर भिजवाया, जो घायल को थाना मोबाइल से मेहगांव अस्पताल लेकर आए, जहां घायल सोनू पुत्र शिवनारायण निवासी ग्राम असवार का डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के उपरांत जिला अस्पताल भिण्ड रेफर कर दिया। रात्रि का समय व सूनसान स्थान होने से घायल पर किसी की नजर नहीं पड़ी, मेहगांव पुलिस ने दिखाई तत्परता से घटना पर पहुंच कर थाना मोबाइल से गोल्डन आवर में अस्पताल पहुंचाया।
थाना प्रभारी मेहगांव निरीक्षक रविन्द्र शर्मा ने आम जनता से अपील की है कि आप जब किसी को अपने आस-पास घायल अवस्था में पड़ा देखें या एक्सीडेंट की घटना होते देखें तो तत्काल मेडिकल इमरजेंसी नं.108 व पुलिस सहायता नं.100 पर कॉल करे गोल्डन आवर (दुर्घटना के पश्चात का वह एक घण्टा जिसमें घायल को सर्वाधिक प्राथमिक उपचार की आवश्यकता रहती है) में घायल को अस्पताल भिजवाएं और गुड सिमीरिटन स्कीम के तहत गवर्नमेंट आपको पांच हजार रुपए की सहायता राशि प्रदान करेगी, आप से जबरदस्ती पुलिस पूछताछ भी नहीं की जाएगी।