बूथ विस्तारक योजना की सफलता के लिए गोहद मण्डल द्वारा कार्यशाला आयोजित

भिण्ड, 14 मार्च। भारतीय जनता पार्टी नगर मण्डल गोहद की बूथ विस्तारक योजना 2.0 की मण्डल कार्यशाला का आयोजन जल संसाधन विश्राम गृह गोहद पर किया गया। कार्यशाला में बतौर मुख्य अतिथि पार्टी के जिला प्रभारी जयप्रकाश राजौरिया, जिलामंत्री एवं मण्डल प्रभारी राधाकृष्ण शर्मा विशेष अतिथि उपस्थित थे। बैठक की अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष विवेक जैन ने की। कार्यक्रम के प्रारंभ में सभी अतिथियों ने भाजपा के संस्थापक सदस्य पं. दीनदयाल उपाध्याय एवं डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर उनको नमन किया।
इसके बाद सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने उपस्थित अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि हम सब कार्यकर्ताओं के लिए बड़े गौरव की बात है कि हम सब एक राष्ट्र भक्त पार्टी से जुड़े हैं, अब हम सब का कर्तव्य है कि अपनी पार्टी को मजबूती के लिए हम अपने अपने बूथ केन्द्र को मजबूत करें। इसके लिए पार्टी द्वारा बूथ विस्तारक योजना का द्वितीय चरण प्रारंभ किया जा रहा है, इसकी तैयारी हेतु आज गोहद में मण्डल के छह शक्ति केन्द्रों के पंच परमेश्वर एवं विस्तारकों की कार्यशाला आयोजित की गई है, हम सबको 14 से 24 मार्च तक इस अभियान में पूरी ताकत से लगना है, इसके इसके लिए पार्टी ने अलग-अलग शक्ति केन्द्र पर विस्तारकों की नियुक्ति की है, जो 10 दिन में अपना 100 घण्टे का समय पार्टी के लिए देंगे एवं बूथ केन्द्र पर पार्टी द्वारा बताए गए कार्यों को संपन्न करेंगे, जिसमें बूथ समिति की समीक्षा हितग्राही योजनाओं का जो लोग लाभ ले रहे हैं उनकी सूची बनाना। इसके साथ-साथ बूथ केन्द्र पर ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मोदी के मन की बात कार्यक्रम को महीने के अंतिम रविवार को जरूर सुनें।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित जिला प्रभारी जयप्रकाश राजौरिया ने कहा कि पार्टी संगठन ने बूथ विस्तारक योजना का जो कार्यक्रम बनाया है, हम सबको विस्तारक के साथ मिलकर दस दिन कड़ी मेहनत करना है, जिससे मिशन 2023 में पार्टी के वोट प्रतिशत को 51 किया जाए। बूथ विस्तारक योजना का दूसरा चरण जो प्रारंभ हो रहा है उसमें हम सबको पूरी मेहनत के साथ काम करना है, बूथ विस्तारक योजना एक तरह से पार्टी के लिए जीत का गारंटी कार्ड है, हमें केवल उचित लोगों का बूथ केन्द्र पर चयन करना है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को भी हम सब लोगों को अपने अपने बूथ केन्द्र पर कार्यकर्ताओं के साथ देखना है, हम सब कार्यकर्ताओं को बजट सत्र के दौरान राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू के अभिभाषण का बूथ केन्द्र तक वाचन करना है, केन्द्र एवं राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी योजनाओं का प्रचार प्रसार जन जन तक करना है।
कार्यशाला में जो विस्तारक बूथ विस्तारक योजना में दस दिन अपना समय देंगे, उनका मण्डल अध्यक्ष विवेक जैन ने सम्मान किया। बैठक का संचालन मण्डल महामंत्री आशीष शर्मा एवं अंत में आभार प्रकट महामंत्री विनोद माहौर ने किया। बैठक में मण्डल उपाध्यक्ष प्रमोद कामत, मुन्नासिंह तोमर, रामसिया जाटव, भीकम सिंह कौशल, दशरथ सिंह धुरैया, राजेश नागर, राहुल शर्मा, अमर सिंह, हरिओम भटेले, ध्रुव शर्मा, मयंक कांकर, विकास श्रीवास, ओमप्रकाश कुशवाहा, रिंकू भटेले, दिनेश श्रीवास, लाखन सिंह गुर्जर, आकाश सोनी सहित पार्टी के पंच परमेश्वर एवं विस्तारक मौजूद थे।