खेल का जज्बा होना चाहिए, कोई भी देश के लिए खेल सकता है : कान्याल

क्रिकेट टूर्नामेंट में सूर्या रोशनी की टीम 49 रन से हुई विजयी

भिण्ड, 04 मार्च। औद्योगिक क्षेत्र मालनपुर स्थित सूर्या रोशनी के मैदान में नोर्थन क्रिकेट टूर्नामेंट 2023 फाइनल मुकाबला सूर्या रोशनी एवं जेके टायर कपंनी के बीच खेला गया। जिसमें सूर्या रोशनी ने 49 रनों से विजयी रही।

यहां जेकेटायर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया और निर्धारित 20 ओवरों में सूर्या रोशनी ने जेके टायर को 152 रनों का लक्ष्य दिया। जिसके जवाब में बैटिंग करने उतरी जेके टायर 102 रनों पर ऑलआउट हो गई। मैच में सूर्या रोशनी के बल्लेबाज शिवप्रताप उर्फ शिबू ने शानदार 48 रनों की पारी खेलकर मैच को अपनी मुट्ठी में कर लिया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि ग्वालियर नगर निगम आयुक्त किशोर कान्याल ने कहा कि हर किसी के अंदर खेल खेलने का जज्बा एवं खेल भावना होनी चाहिए, कोई भी यहां से निकल कर अपने देश के लिए भी खेल सकता है। उन्होंने अपने अनुभव के लिए यह मैच खेला। जेके टायर के एचआर हेड अमित पचौरी ने कहा कि आज न कोई जीता और न कोई हारा। खेल भावना ही जीती है। एसआरएफ के एचआर हेड संतोष पाठक ने कहा कि ऐसे आयोजन होने से हमारे कर्मचारियों में खेल भावना उत्पन्न होती है एवं एक दूसरे से जान पहचान होती है। विशिष्ट अतिथि के रूप में मालनपुर थाना प्रभारी जितेन्द्र मावई मौजूद रहे।
ज्ञात रहे कि स्थानीय इंडस्ट्रीज एरिया चंबल संभाग की फैक्ट्रियों के लगभग 20 वर्षों से क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन होता आ रहा है। जिसमें कर्मचारियों का उत्साहवर्धन करने के लिए प्रतियोगिता की जाती है। आयोजन में संबोधित करने वाले वरिष्ठ सीनियर अधिकारी बीके बैहरा सूर्या रोशनी, तपन कुमार बंदोपाध्याय सूर्या रोशनी यूनिट, सूर्या रोशनी एचआर हेड मुकुल चतुर्वेदी, जेके टायर यूनिट हेड अशोक सिंह, एसआरएफ यूनिट हेड राजेश खन्ना एवं दो दर्जन से ज्यादा इंडस्ट्रीज प्रबंधक एवं एचआर हेड प्रमुख मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन भगवान सिंह वैश्य एवं एचआर हेड मुकुल चतुर्वेदी ने समस्त अतिथियों का आभार व्यक्त किया। फाइनल मुकाबले में कॉमेंट्री करने ग्वालियर से आए वरिष्ठ पत्रकार विनय अग्रवाल ने अपनी कॉमेंट्री से लोगों मन मोह लिया।