शा. महाविद्यालय आलमपुर में राज्य युवा नीति निर्माण को लेकर चलाया जन जागरुकता अभियान, निकाली रैली

भिण्ड, 27 दिसम्बर। शासकीय महाविद्यालय आलमपुर में राज्य युवा नीति निर्माण हेतु युवाओं के सुझाव प्राप्त करने हेतु जन जागरुकता अभियान चलाया गया। इस अवसर पर महाविद्यालय के विद्यार्थियों द्वारा एक रैली भी निकाली गई। रैली में यह स्लोगन लगाए गए कि जो युवा सुझाव देगा वह समझदार कहलाएगा।

ज्ञात हो कि मप्र सरकार स्वामी विवेकानंद की जयंती के अवसर पर 12 जनवरी 2023 को युवा नीति घोषित करने वाली है, इसके तैयार होने से पूर्व प्रदेश के युवाओं से सुझाव मांगे गए हैं। इस अवसर पर डॉ. भगवान सिंह निरंजन ने कहा कि युवाओं के लिए यह सुनहरा अवसर है। आपके सपनों की नीति बनने वाली है। इसमें रोजगार, शिक्षा, चिकित्सा सुविधा, उद्यमशीलता, कौशल विकास के साथ प्रदेश को देश के अग्रणी राज्यों में कैसे शामिल किया जाए इस पर ऑफलाइन ऑनलाइन सुझाव दें। इसके लिए महाविद्यालय में सुझाव पेटी लगाई गई है और विभाग की वेबसाइट पर भी ऑनलाइन सुझाव दिए जा सकते हैं।
इस अवसर ओपी दूरवार ने कहा कि युवा अपनी पसंद की नीति चाहते हैं, तो अच्छे सुझाव दें। प्रदेश की सरकार युवाओं की भलाई के लिए दृढ़ संकल्पित है। कार्यक्रम में नीरज यादव, शिवेन्द्र मणि शुक्ल, आदित्य कुमार दिवोलिया, संजय नायक, बलवीर सिंह, अनूप उदैनिया, मनोज गुप्ता, ऋषि त्रिवेदी, लाखन कौरव, प्रथम जैन सहित बड़ी संख्या में विद्यार्थी उपस्थित थे।