प्रभाकर ने बढ़ाया भिण्ड और मध्य प्रदेश का मान

थाईलेंड में चल रही जूनियर रोइंग एशियन चैंपियनशिप में खेल रहे हैं प्रभाकर

भिण्ड, 30 नवम्बर। जिले के ग्राम भारौली निवासी प्रभाकर ने राष्ट्रीय रोइंग जूनियर टीम में जगह बनाकर भिण्ड सहित मध्य प्रदेश का मान बढ़ाया है। थाईलैंड में चल रही जूनियर रोइंग एशियन चैंपियनशिप कंपटीशन को वह खेल रहे हैं, यह प्रतियोगिता थाईलैंड में 29 नवंबर से चार दिसंबर तक चलेगी।
वाटर स्पोर्ट्स में किशोरी बोट क्लब 2017 में कयाकिंग कैनोइंग खेल के प्रारंभ होने के पश्चात वाटर स्पोर्ट्स के कई खिलाड़ी राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पदक लाकर भिण्ड का नाम रोशन कर रहे हैं और अपनी ऊर्जा का सदुपयोग भी कर रहे हैं। इन खेलों के माध्यम से भविष्य को भी संवार रहे हैं। गौरी सरोवर में होने वाली जल क्रीड़ा गतिविधियों से युवा पीढ़ी इसकी ओर आकर्षित होकर के वाटर स्पोर्ट्स के कयाकिंग कैनोइंग के अलावा वाटर पोलो कैनो सलालम रोइंग और ड्रैगन बोट जैसे खेलों में अपना हुनर दिखा रहे हैं। आने वाले समय में वाटर स्पोर्ट्स के अन्य खेलो के बारे में भी भिण्ड का युवा जानकर भिण्ड का नाम रोशन करेगा।
प्रभाकर के भाई दिवाकर ने बताया कि भिण्ड में खेलों को बढ़ावा देने और हम सब युवा पीढ़ी को दिशा निर्देशित करने का काम राधेगोपाल यादव सर द्वारा किया जाता है। उनके मार्गदर्शन में हम, हमारा भाई और हमारे जैसे कई युवा सही दिशा में कार्य करने का प्रयास कर रहे हैं, आने वाले समय में खेलों की दुनिया में भिण्ड अपनी अलग पहचान बनाएगा। प्रभाकर की इस उपलब्धि पर क्रीड़ा भारती से राधेगोपाल यादव, प्रमोद गुप्ता, संजीव सिंह भदौरिया, दिवाकर राजावत, स्कूली शिक्षा विभाग से जीवन सिंह जादौन, संदीप सिंह कुशवाह, खेल विभाग से रामबाबू कुशवाहा, संजय पंकज, बृजवाला यादव, योगिता यादव, रामानंद सोनी सहित जिले के खेल प्रेमी बंधुओं ने बधाई दी है।