जिले के दुरसेड़ी मतदान केन्द्र पर शांतिपूर्ण ढंग से पुनर्मतदान संपन्न

421 मतदाताओं ने किया अपने मताधिकार का उपयोग
प्रेक्षक, कलेक्टर एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जायजा लेने पहुंचे

ग्वालियर, 28 जून। जिले की जनपद पंचायत घाटीगांव के अंतर्गत ग्राम दुरसेड़ी में शा. प्राथमिक शाला भवन में बनाए गए मतदान केन्द्र क्र.138 में मंगलवार को शांतिपूर्ण ढंग से पुनर्मतदान संपन्न हुआ। कुल 615 मतदाताओं में से 421 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। दोपहर तीन बजे पुनर्मतदान समाप्ति के बाद मतदान केन्द्र पर ही मतगणना की गई।
राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा जिले में त्रि-स्तरीय पंचायत आम निर्वाचन पर निगरानी रखने के लिए नियुक्त प्रेक्षक बीएम शर्मा ने दुरसेड़ी पहुंचकर पुनर्मतदान का जायजा लिया। कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित सांघी भी दुरसेड़ी पहुंचे और अपनी मौजूदगी में पुनर्मतदान व मतगणना संपन्न कराई। इसके अलावा जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी आशीष तिवारी, अपर जिला दण्डाधिकारी एचबी शर्मा एवं घाटीगांव एसडीएम सहित अन्य वरिष्ठ प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी एवं बड़ी संख्या में पुलिस बल स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण ढंग से पुनर्मतदान संपन्न कराने के लिए मतदान केन्द्र पर मौजूद रहा।
कलेक्टर एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने इस अवसर पर ग्राम दुरसेड़ी के अनुसूचित जनजाति के लोगों सहित अन्य ग्रामीणों से रूबरू होकर उन्हें भरोसा दिलाया कि आप सब निर्भीक होकर अपना कामकाज करें। आप सबकी सुरक्षा को लेकर प्रशासन व पुलिस मुस्तैद है। अधिकारीद्वय ने कहा कि मतदान दिवस पर चुनाव के काम में बाधा डालने वाले तत्वों के खिलाफ पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई की गई है। कुछ आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। साथ ही अज्ञात आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। अधिकारियों ने यह भी स्पष्ट किया कि गड़बड़ी करने वालों की संपत्तियां भी कुर्क कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।