एक ही नंबर पर संचालित दो स्विफ्ट कार पकड़ीं

दोनों आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज

भिण्ड, 01 मई। पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान व एएसपी कमलेश कुमार एवं प्रभारी सीएसपी अरविन्द शाह के निर्देशन में थाना प्रभारी देहात प्रभारी रामबाबू सिंह यादव के नेतृत्व व यातायात पुलिस की सूचना पर से शनिवार की शाम को पातीराम शिवहरे पेट्रोल पंप पर से एक ही क्र. डी.एल.01 जेड.सी.4879 की दो स्विफ्ट कार को सीएनजी गैस भरवाते समय पकड़ा गया। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धोखाधड़ी का अपराध पंजीबद्ध कर दोनों कारों को हिरासत में लिया है।
जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम को यातायात थाने में पदस्थ सउनि गौरीशंकर यादव मय फोर्स के शहर यातायात व्यवस्था देख रहे थे, तभी जरिए मुखबिर सूचना मिली कि पातीराम शिवहरे पेट्रोल पंप पर दो स्विफ्ट कार एक ही नंबर की हैं, जिनका क्र्र. डी.एल.01 जेड.सी.4879 है, जो सीएनजी गैस भराने के लिए खड़ी है। सूचना पर से सउनि गौरीशंकर यादव मय फोर्स के पेट्रोल पंप पर पहुंचकर दोनों कारों के चालकों से पूछताछ कर थाना देहात को सुपुर्द कर दी। उक्त दोनों कारों के चालकों से देहात थाना प्रभारी रामबाबू सिंह यादव द्वारा बारीकी से पूछताछ की गई तो पहले दोनों कार चालक अपनी-अपनी कार बताते रहे, बाद में जब दोनों कार चालकों के दस्तावेज चेक किए गए व ऑनलाईन सर्च किए गए तो पाया गया कि वाहन क्र. डी.एल.01 जेड.सी.4879 का मालिक एक ही नंबर पर दो कारों को चलवा रहा था। बाद आरोपीगणों के विरुद्ध धारा 420, 481, 482, 473 भादंवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। आरोपीगणों से उक्त तरह के कृत्य के संबंध में पूछताछ की जा रही है।
आरोपियों की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी देहात रामबाबू सिंह यादव, उपनिरीक्षक विजय शिवहरे, कौशलेन्द्र सिंह गुर्जर, रविन्द्र सिंह सेंगर, सउनि गौरीशंकर यादव, आरक्षक दीपक पाण्डेय, अविनाश शर्मा की अहम भूमिका रही।