भाजपा का ‘हर वर्ग रहा खुशहाल, निरंतर विकास दो साल बेमिसाल’ कार्यक्रम आयोजित

भिण्ड, 25 मार्च। भारतीय जनता पार्टी मप्र सरकार के दो वर्ष पूर्ण होने पर सर्किट हाउस भिण्ड में ‘हर वर्ग रहा खुशहाल, निरंतर विकास दो साल बेमिसाल’ कार्यक्रम आयोजित किया गया।
इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष नाथूसिंह गुर्जर ने प्रेस वार्ता में कहा कि 15 महीने तक कांग्रेस शासनकाल में वल्लभ भवन दलालों और लूट का अड्डा बन गया था। कमलनाथ के पास अपने मंत्री, विधायकों तक से मिलने का समय नहीं था। कांग्रेस सरकार ने भाजपा के समय शुरू की गई गरीब कल्याण की योजनाओं को बंद कर दिया था। भाजपा की सरकार मिशन की सरकार है, जबकि कमलनाथ की सरकार कमीशन की सरकार थी।
जिलाध्यक्ष ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से प्रदेश में पुन: भाजपा की सरकार बनी, हमने गरीब कल्याण की सभी योजनाएं फिर से शुरू कर दी हैं, हमारे प्रधानमंत्री ने अंत्योदय को साकार करने के लिए हर गरीब को घर उपलब्ध कराने का संकल्प लिया है, जो प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत उपलब्ध कराए जा रहे हैं। लेकिन कमलनाथ सरकार ने दिग्विजय सिंह के इशारे पर यह कहकर 1.34 लाख प्रधानमंत्री आवास लौटा दिए कि हमारे पास मेचिंग ग्रांट नहीं है। मुझे गर्व है कि शिवराज सरकार ने कोरोना संकट में भी प्रधानमंत्री आवास का काम तेजी से किया और आने वाली 29 तारीख को प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री चौहान प्रदेश के पांच लाख लोगों को उनके नए घर में गृह प्रवेश कराएंगे।
जिलाध्यक्ष गुर्जर ने कहा कि कोरोना काल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में कोविड-19 की वैक्सीन लाकर सभी को राहत प्रदान की। सरकार की प्राथमिकता जनता को रोटी, कपडा, मकान, दवाई, पढ़ाई और रोजगार देने की है। हमारी केन्द्र सरकार एवं राज्य सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार के क्षेत्र में व्यापक कदम उठाए हैं। उन्होंने कहा कि अभी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बेरोजगारों को विभागों में कई पदों पर भर्ती निकालकर नौकरियां दी हैं, अभी जल्द से जल्द प्रदेश में एक लाख भर्तियां निकालकर रोजगार दिया जाएगा।
इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष एवं प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अवधेश सिंह कुशवाह, महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती कृष्णकांता तोमर, पूर्व मण्डी अध्यक्ष प्रदेश कार्यसमिति सदस्य देवेन्द्र सिंह नरवरिया, जिला उपाध्यक्ष उपेन्द्र शर्मा, अनिल सिंह कुशवाह, राघवेन्द्र सिंह भदौरिया, जिलामंत्री राधाकृष्ण शर्मा, जिला कार्यालय मंत्री आरबी सिंह बघेल, सह कार्यालय मंत्री रोहित शाक्य, जिला मीडिया प्रभारी रमाकांत पटसारिया, सह मीडिया प्रभारी अमित यादव, सोशल मीडिया प्रभारी मोनू नरवरिया एवं शेखर खटीक, गोपाल सोनी, सौरभ जैन, आकाश पुरोहित, महिला मोर्चा, किसान मोर्चा, पिछड़ा वर्ग मोर्चा सहित जिला पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।