भाजपा सरकार के दो वर्ष पूर्ण होने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के विकास कार्यों को : चौ. मुकेश सिंह

प्रदेश उपाध्यक्ष चौ. मुकेश सिंह चतुर्वेदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोप

भिण्ड, 25 मार्च। भारतीय जनता पार्टी मप्र सरकार के दो वर्ष पूर्ण होने पर सर्किट हाउस लहार में ‘हर वर्ग रहा खुशहाल, निरंतर विकास दो साल बेमिसाल’ कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष चौ. मुकेश सिंह चतुर्वेदी ने प्रेस वार्ता मे कहा कि 15 महीने तक कांग्रेस शासनकाल में वल्लभ भवन दलालों और लूट का अड्डा बन गया था। कमलनाथ के पास अपने मंत्री, विधायकों तक से मिलने का समय नही था। कांग्रेस सरकार ने भाजपा के समय शुरू की गई गरीब कल्याण की योजनाओ को बंद कर दिया था। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार मिशन की सरकार है जबकि कमलनाथ की सरकार कमीशन की सरकार थी।
प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश चौधरी ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से प्रदेश में पुन: भाजपा की सरकार बनी, हमने गरीब कल्याण की सभी योजनाएं फिर से शुरू कर दी है। हमारे प्रधानमंत्री ने अंत्योदय को साकार करने के लिए हर गरीब को घर उपलब्ध कराने का संकल्प लिया है, जो प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत उपलब्ध कराए जा रहे हैं। लेकिन कमलनाथ सरकार ने दिग्विजय सिंह के इशारे पर यह कहकर 1.34 लाख प्रधानमंत्री आवास लौटा दिए कि हमारे पास मेचिंग ग्रांट नहीं है। मुझे गर्व है कि शिवराज सरकार ने कोरोना संकट में भी प्रधानमंत्री आवास का काम तेजी से किया और आने वाली 29 मार्च को प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री चौहान प्रदेश के पांच लाख लोगों को उनके नए घर में गृह प्रवेश कराएंगे। उन्होंने कहा कि कोरोनाकाल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में कोविड-19 की वैक्सीन लाकर सभी को राहत प्रदान की। सरकार की प्राथमिकता जनता को रोटी, कपड़ा, मकान, दवाई, पढ़ाई और रोजगार देने की है। हमारी केन्द्र सरकार एवं राज्य सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार के क्षेत्र में व्यापक कदम उठाए हैं। उन्होंने कहा कि अभी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बेरोजगारों को विभागों में कई पदों पर भर्ती निकालकर नौकरियां दी हैं
इस मौके पर जिलाध्यक्ष नाथूसिंह गुर्जर ने कहा कि सरकार ने चुनौतियों को अवसरों में बदला, कांग्रेस ने किसानों को गुमराह किया था। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार ने लाडली लक्ष्मी, मुख्यमंत्री कन्यादान, तीर्थदर्शन योजना समेत गरीब कल्याण की तमाम योजनाएं बंद कर दी थीं। हमारी संवेदनशील सरकार ने इन योजनाओं को दोबारा शुरू किया और आज मप्र में लाड़ली लक्ष्मियों की संख्या 41 लाख हो गई है।
इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रोमेश महंत, किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री नंदराम बघेल, भाजपा जिला कोषाध्यक्ष मनोज शास्त्री, जिला मीडिया प्रभारी भाजपा भिंड रमाकांत पटसारिया, संजीव चौधरी, मुन्नालाल शुक्ला, नीरज चौधरी, अनिल शर्मा सहित जिला पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।