वर्ष 2022-23 के लिए अचल संपत्तियों के बाजार मूल्य निर्धारित

आमजन 25 तक दे सकते हैं सुझाव

भिण्ड, 23 फरवरी। जिला पंजीयक एवं संयोजक जिला मूल्यांकन समिति भिण्ड ओपी अम्ब ने बताया कि गत 21 फरवरी को कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस की अध्यक्षता में जिला मूल्यांकन समिति की बैठक आयोजित की गई थी। बैठक में जिले के अंतर्गत आने वाले सभी उप जिला मूल्यांकन समितियों से वर्ष 2022-23 के लिए अचल संपत्तियों के बाजार मूल्य निर्धारित करने बावत प्रस्तावित दरों के प्रस्तावों को जिला मूल्याकन समिति भिण्ड द्वारा अनुमोदित किया गया है।
जिला पंचायत कार्यालय भिण्ड एवं क्षेत्र के उप पंजीयक कार्यालयों के सूचना पटल पर प्रदर्षित किया गया है। आमजन 25 फरवरी तक कार्यालयीन समय तक प्रस्तावित दरो का अवलोकन, सुझाव जिला पंजीयक/ उप पंजीयक के समक्ष प्रस्तुत कर सकते हैं।

डीडीओ वित्तीय वर्ष में प्राप्त आवंटन को वित्तीय वर्ष की समाप्ति के पूर्व खर्च की कार्रवाई करें : कलेक्टर

भिण्ड। कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस ने समस्त आहरण एवं संवितरण अधिकारियों से कहा कि वित्तीय वर्ष 2021-22 में शासन की ओर से बजट आवंटन उपलब्ध कराया गया है। उक्त बजट आवंटन को वित्तीय वर्ष समाप्ति के पूर्व वित्तीय सहिता एवं भण्डार क्रय नियमों का पालन करते हुए खर्च करने की कार्रवाई करें। शेष बचे बजट आवंटन की आवश्यकता ना होने पर वित्तीय वर्ष समाप्ति के पूर्व शासन को समर्पण करने की कार्रवाई कर कलेक्टर को अवगत कराए। बजट आवंटन लेप्स होने की स्थिति निर्मित होने पर संबंधित अधिकारी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।