स्वच्छ सर्वेक्षण के तहत ब्रांड एंबेसडर घोषित

भिण्ड, 17 अक्टूबर। स्वच्छ भिण्ड अभियान के तहत नगर पालिका परिषद भिंड ने स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 के लिए अपने स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर की घोषणा की है। इसके तहत भाजपा नेता समाजसेवी रक्षपाल सिंह कुशवाह, समाजसेवी अरुण गुप्ता और समाजसेवी कप्तान सिंह राठौर को स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। यह ब्रांड एंबेसडर स्वच्छता के बारे में लोगों में जागरूकता लाने का काम करेंगे।

भिण्ड में हुई मूसलाधार बारिश, किसानों जताई नुकसान की आशंका

भिण्ड। भिण्ड जिले में रविवार की शाम को मूसलाधार बापिश शुरू हो गई। जिसके चलते किसानों के चेहरे मुरझाए हुए दिखाई दिए। शाम छह बजे से शुरू हुई मूसलाधार बारिश खबर लिखे जाने तक जारी रही। किसानों ने आशंका जाहिए की है कि इस बे मौसब बारिश से उनकी फसल को काफी नुकसान होगा।

विद्युत उपभोक्ताओं की शिकायत निराकरण हेतु कॉल सेंटर स्थापित

भिण्ड। प्रदेश में विद्युत उपभोक्ताओं की शिकायतों के त्वरित निराकरण के लिए तीनों विद्युत वितरण कंपनियों में केन्द्रीकृत कॉल-सेंटर स्थापित किए गए हैं। ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बताया कि कंपनी मुख्यालय भोपाल, जबलपुर एवं इंदौर में स्थित ये कॉल-सेंटर कार्यरत हैं। इसमें कॉमन नं.1912 के माध्यम से शिकायतें दर्ज कर संबंधित अधिकारी और कर्मचारी को शिकायत प्रेषित की जा सकती हैं। शिकायतों के निराकरण के पश्चात काल सेंटर से उपभोक्ता का फीडबैक भी लिया जा रहा है।