जिले की 540 राशन दुकानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया अन्न उत्सव

सांसद संध्या राय ने उचित मूल्य की दुकानों पर पहुंचकर हितग्राहियों को बांटी खाद्य सामग्री

भिण्ड, 07 अक्टूबर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर शुरू किए गए सेवा और समर्पण अभियान के अंतिम दिन भिण्ड जिले की सभी राशन दुकानों पर अन्न उत्सव मनाया गया। इस दौरान जिले की सभी 540 राशन दुकानों पर उत्सव आयोजित किए गए। जिनमें जनप्रतिनिधि, भाजपा पदाधिकारी गण एवं कार्यकर्ता हितग्राहियों का स्वागत किया। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष एवं सांसद श्रीमती संध्या राय ने नवदुर्गा महोत्सव एवं पीएम नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन सेवा और समर्पण अभियान के तहत वार्ड क्र.24 गढ़ैया माता मन्दिर भिण्ड की उचित मूल्य की दुकान एवं अग्रवाल कॉलोनी वार्ड क्र.37 के दुकान पर पहुंचकर अन्न वितरण कार्यक्र्रम में भाग लिया।
इस मौके पर जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद संध्या राय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत देश की आठ करोड़ महिलाओं को नि:शुल्क गैस कनेक्शन के माध्यम से जुड़ा है, पूरे भारत में सरकार का लक्ष्य है, क्या एक करोड़ बहनों को इस योजना का लाभ दिलाएं, वहीं पं. दीनदयाल उपाध्याय के एकात्म मानव वाद, अंत्योदय मिशन गरीबों को निशुल्क अनाज देकर उन्हें आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में काम कर रही है। उन्होंने कहा कि आप सभी योजना का लाभ लेकर आगे बढ़ें, केन्द्र और राज्य सरकार की जन कल्याण योजनाओं लाभ लेकर आत्मनिर्भर बनें।
भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अवधेश सिंह कुशवाहा एडवोकेट एवं संजीव कांकर ने कहा कि केन्द्र नरेन्द्र मोदी एवं मप्र की शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार कि किसान मजदूर की सरकार है। मप्र में पिछले अन्न उत्सव के दौरान एक दिन में 25 लाख लोगों को मुफ्त अनाज का वितरण कर रिकार्ड बनाया गया था। प्रदेश सरकार के साथ मिलकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता होने वाले अन्न उत्सव को भी सफल सफल बनाया। इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ महिला मोर्चा की बहनें भी प्रत्येक राशन दुकान पर उपस्थित रही। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ता प्रत्येक दुकान के हितग्राहियों द्वारा लिखे गए 100-100 धन्यवाद पत्र प्रधानमंत्री मोदी तक पहुंचाने में सहायता की सभी हितग्राहियों ने मोदी को इस योजना के लिए अपना धन्यवाद ज्ञापित किया।