किशोरी बोट क्लब खिलाडिय़ों का मनोबल बढ़ाने पहुंचे अधिकारी

भिण्ड, 02 अक्टूबर। गांधी जयंती के अवसर पर शनिवार को गौरी सरोवर स्थित किशोरी बोट क्लब पर वाटर स्पोट्र्स के खिलाडिय़ों का मनोबल बढ़ाने के लिए कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस और पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के साथ-साथ जिला न्यायाधीश दिलीप गुप्ता पहुंचे। कार्यक्रम का आरंभ गांधीजी की तश्वीर पर माल्यार्पण करके किया गया। उसके बाद प्रतिवेदन राधेगोपाल यादव ने संस्था की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी तथा खिलाडिय़ों के लिए लाइफ जैकेट सुरक्षा के लिए मोटर बोट और खिलाडिय़ों के लिए पैडल और मल्टी जिम की मांग मुख्य अतिथि के समक्ष रखी। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व कोच हरवीर सिंह यादव ने की। मंच पर समाजसेवी दानवीर जी दीक्षित भी उपस्थित थे।

कार्यक्रम में मंचासीन अतिथिगण

मुख्य अतिथि कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस ने कहा कि जो भी क्लब के खिलाडिय़ों के लिए आधारभूत जरूरतें बताई गई हैं, उन्हें शीघ्र पूरा करेंगे और शीघ्र ही एक मल्टी जिम खिलाडिय़ों के लिए बोट क्लब पर उपलब्ध कराएंगे। इस अवसर पर जिला न्यायधीश दिलीप गुप्ता ने कहा कि खिलाड़ी अपने खेल से अपने गांव और जिले की तस्वीर बदल सकते हैं, यह बात भिण्ड भी चरितार्थ कर रहा है।
विशिष्ट अतिथि पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने कहा कि जैसे भी बन सकेगा भिण्ड कलेक्टर के साथ मिलकर के हम योजना बनाकर बोट क्लब की आवश्यकताओं की पूर्ति करेंगे। खिलाडिय़ों से भी अंतर्राष्ट्रीय लेवल पर मेडल प्राप्त करके भिण्ड को सकारात्मक पहचान दिलाने के लिए प्रोत्साहित किया। अंत में आभार प्रदर्शन कयाकिंग कैनोइंग सचिव डॉ. योगेन्द्र यादव ने किया। कार्यक्रम में अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी पूजा ओझा, अनुराधा श्रीवास, सत्या तोमर और गीतू तोमर को सम्मानित किया गया।
तत्पश्चात अतिथियों ने खिलाडिय़ों के साथ सुरक्षा संसाधनों के सहित ड्रैगन बोट चलाने का आनंद लिया। इस अवसर पर सुरक्षा के लिए होमगार्ड की टीम, एसटीआरएफ तथा होमगार्ड प्रभारी वीरेन्द्र सिंह तोमर के साथ मोटर बोट के साथ उपस्थित रहे। कार्यक्रम में क्रीड़ा भारती के महासचिव प्रमोद गुप्ता, खेल विभाग से संजय, पंकज, गगन शर्मा, राहुल यादव, अश्वनी तिवारी, अमित सिरोठिया, जयदीप सिंह, विजय यादव, धर्मेन्द्र चौधरी, सोमपाल यादव, संजीव श्रीवास्तव भी उपस्थित थे।