भाजपा कार्यकर्ताओं ने लता मंगेशकर की पुण्यतिथि पर की पुष्पांजलि अर्पित

भिण्ड, 07 फरवरी। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भारत रत्न स्वर कोकिला लता मंगेशकर की प्रथम पुण्यतिथि पर उनकी तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रृद्धांजलि दी।
इस अवसर पर भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अतुल रमेश पाठक ने कहा कि स्वर कोकिला लता मंगेशकर की आज पहली पुण्यतिथि है। बीते वर्ष आज ही के दिन लता दी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। सुरीली आवाज के लिए मशहूर लता मंगेशकर ने अपनी जिंदगी में तकरीबन 36 भाषाओं में गाना गाया है। अपने आठ दशक के करियर में उन्होंने 50 हजार से ज्यादा गानों को अपनी आवाज दी है। स्वर कोकिला ने आठ दशकों में सिनेमा के हर दौर को अपनी आवाज से सराबोर करते हुए एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने दिए।
भाजपा सोशल मीडिया के जिला संयोजक मोनू नरवरिया ने कहा कि लता मंगेशकर का जन्म 29 सितंबर 1929 को मप्र के इंदौर में हुआ था। उन्होंने पांच साल की उम्र में गाना गाना शुरू कर दिया था, जिस उम्र में बच्चे खेलते हैं उस उम्र में उन्होंने घर की जिम्मेदारियां सम्हाल ली थीं। इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष प्रदीप भदौरिया टीपू, मण्डल अध्यक्ष शेरू पचौरी, युवामोर्चा जिला उपाध्यक्ष अमित चौधरी, मण्डल मंत्री बांकेबिहारी शर्मा, राहुल तोमर, नितिन जोशी, विक्की भदौरिया, अवधेश यादव आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।